बिहार के सिवान में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, राशन लेने के बहाने आए थे अपराधी

बिहार के सिवान में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, राशन लेने के बहाने आए थे अपराधी

बिहार से बड़ी खबर सामने आई है। यहां बीजेपी नेता को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार कर मौत की नींद सुला दिया। सिवान जिले के जामो थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर खुर्द गांव में बुधवार की उस वक्त सनसनी फैल गई जब बाइक सवार दो बदमाशों ने बीजेपी नेता जनार्दन प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने BJP नेता और पीडीएस डीलर जनार्दन प्रसाद को उनके घर के पास ही तीन गोलियां मारीं। इसके बाद उनके समर्थक आनन फानन में इलाज के लिए पटना ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही अमनौर के पास उन्होंने दम तोड़ दिया।

सिवान जिले में बुधवार को सरेआम बीजेपी नेता को गोली मारने की घटना से सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को सिवान सदर अस्पताल लाया गया। वहां गंभीर हालत देखते हुए पटना रेफर कर दिया। जहां रास्ते में भी उन्होंने दम तोड़ दिया। हमलावरों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है।

राशन लेने के बहाने आए थे बदमाश

मिली जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त बीजेपी नेता जनार्दन प्रसाद अपने दरवाजे पर राशन वितरित कर रहे थे। तभी बाइक सवार दो अपराधी वहां पहुंचे। उन्होंने खेल रहे एक बच्चे की मदद से जनार्दन की पहचान भी की। पहचान होते ही इन बदमाशों ने जर्नादन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

वारदात को अंजाम देते ही फरार हुए अपराधी

एक के बाद एक तीन गोलियां जनार्दन को लगीं। ये तीन गोलियां जनार्दन के सीने, पेट और कमर में लगीं। घटना के वक्त वहां कई लोग मौजूद थे। लेकिन कोई कुछ समझे इससे पहले अपराधियों ने वारदात को अंजाम दे दिया। इसके बाद फायरिंग करते वहां से तुरंत फरार हो गए।

घायल के बेटे ने पड़ोसी पर लगाया आरोप

इस वारदात में पीडीएस डीलर घायल हो गए हैं। इनको इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहीं घायल के बेटे ने पड़ोस के ही एक व्यक्ति पर घटना को अंजाम दिलाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। कथित वीडियो के जरिए इस घटना की पड़ताल की जा रही है।


इतने साल की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म , गार्ड हुआ गिरफ्तार

इतने  साल की बच्ची के साथ हुआ  दुष्कर्म , गार्ड  हुआ गिरफ्तार

विस्तार केंद्रशासित प्रदेश दादर और नगर हवेली, दमन और दीव के दमन जिले में एक सरकारी अस्पताल में 11 साल की लड़की से दुष्कर्म करने के आरोप में एक सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। दमन थाने के एक अधिकारी ने बताया कि बच्ची अपनी मां के साथ थी, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। यह घटना 11 जनवरी को मारवाड़ सरकारी अस्पताल में हुई थी। आरोपी ने कथित तौर पर लड़की को पानी देने के बहाने सुनसान कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

अधिकारी ने कहा कि अपराध के बारे में जानने के बाद एक पुलिस टीम अस्पताल पहुंची। सुरक्षा गार्ड फरार था, इसलिए हमने कई दलों का गठन किया और उसे बस अड्डे से तब पकड़ लिया जब वह कल रात जिले से भागने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान प्रशांत कुमार के रूप में हुई है जो बिहार का रहनेवाला है।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 376 (ए) (बी) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि स्थानीय अदालत ने आरोपी को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। आगे की जांच जारी है।