हरियाणा : महिला ने किया दो मासूम बेटियों की चाकू से गोद कर मर्डर

हरियाणा : महिला ने किया दो मासूम बेटियों की चाकू से गोद कर मर्डर

हरियाणा के हिसार जिले में झुग्गी-बस्ती में 27 वर्षीय एक महिला ने अपनी दो मासूम बेटियों की कथित रूप से चाकू से गोद कर मर्डर कर दी व उनके मृत शरीर पलंग के अंदर छुपाने के बाद आत्महत्या की प्रयास की.

 पुलिस ने सोमवार को बताया कि महिला के पति अहमद की शिकायत पर उसके विरूद्ध मर्डर व आत्महत्या के कोशिश का मुद्दा दर्ज किया गया है. शिकायत में बोला गया कि बेटियों ने खेल-खेल में नाश्ते में मिट्टी डाल दी थी, जिससे उसकी पत्नी आगबबूला हो गई थी.

राजस्थान निवासी अहमद खेदार गांव में पत्नी चरिया व बेटियों ममता (3) व किरण (1) के साथ रह रहा था. रविवार प्रातः काल करीब 10 बजे वह कार्य पर चला गया, जिसके बाद महिला ने बेटियों की मर्डर कर दी. चींख-पुकार सुनकर वहां पहुंचे पड़ोसियों ने उसे खून से लथपथ पाया. आरोपी महिला वैसे अस्पताल में भर्ती है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

चरिया ने अपनी गर्दन पर भी चाकू से कई वार किए हैं. झुग्गी से आ रही आवाज सुनकर वहां पहुंचे पड़ोसियों ने चरिया को खून से लथपथ देखा. उसे हिसार सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. गांव के लोगों ने जब झुग्गी की तलाशी ली तो उन्हें वहां बच्चियों के मृत शरीर मिले.

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया जिसके बाद बरवाला के पुलिस उपाधीक्षक संजय कुमार बिश्नोई व थाना प्रभारी कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे.