बिहार : गांव वालों ने कर दी एक प्रेमी व प्रेमिका की पिटाई, वीडियो बनाकर किया वायरल

बिहार : गांव वालों ने कर दी एक प्रेमी व प्रेमिका की पिटाई, वीडियो बनाकर किया  वायरल

बिहार के मोतिहारी जिले से एक प्रेमी व प्रेमिका की पिटाई का मुद्दा प्रकाश में आया है। जहां पर एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर गया था। घरवालों व गांव वालों ने प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया।

 इसके बाद परिजनों ने दोनों को रस्सी से बांधकर जमकर पीटा। गांव के कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बेला गांव के निवासी युवक व युवती के बीच पिछले एक वर्ष से प्रेम प्रसंग था। दोनों निरंतर एक दूसरे सम्पर्क में बने हुए थे व आए दिन इनका मिलना जुलना रहता था। बुधवार को युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर जा पहुंचा। किन्तु दोनों आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए। गांव वालों ने दोनों को रस्सी के बांधकर पिटाई कर दी व पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने कोई केस दर्ज नहीं किया है।

गांव की स्त्रियों ने प्रेमी युगल की सबसे अधिक पिटाई की। बाल पकड़कर घसीटा लाठी-डंडे व थप्पड़ मारे। हर किसी ने अपने ढंग से प्रेमी युगल पर हाथ साफ किए। बताया जा रहा है कि महिला पहले से विवाहित है व उसके तीन बच्चे हैं। महिला का पति गांव से बाहर मजदूरी करता है। पुलिस ने अभी इस मुद्दे में कुछ भी कहने से मना किया है। किन्तु गांव वालों को कानून को अपने हाथ में ना लेने की चेतावनी अवश्य दे दी है। वहीं इस घटना के बाद गांव वाले इस प्रेमी युगल का शादी कराने पर विचार कर रहे हैं।