संदिग्ध परिस्थितियों में एक पति-पत्नी ने कर ली आत्महत्या, पढ़े

 संदिग्ध परिस्थितियों में एक पति-पत्नी ने कर ली आत्महत्या, पढ़े

गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाना भीतर आने वाले अर्थला में सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई करते हुए दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है व मुद्दे की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, साहिबाबाद के अर्थला में एक सिक्योरिटी गार्ड व उनकी पत्नी के शव पंखे के सहारे फांसी के फंदे से लटके हुए मिले. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं.

पुलिस का बोलना है कि शुरुआती छानबीन में मृतकों के आर्थिक तंगी और कर्ज के चलते परेशान होने की बात सामने आ रही है. आशंका है कि इसी के चलते दोनों आत्महत्या की होगी. 

अर्थला में रहने वाले मंगल सिंह (50) व उनकी पत्नी शीला (45) के मृत शरीर सोमवार प्रातः काल 10 बजे कमरे में पंखे के कुंडे से लटके हुए मिले. मंगल सिंह सिद्धार्थ विहार में एक निर्माणाधीन साइट पर सिक्योरिटी गार्ड थे. सोमवार प्रातः काल घर में एक किरायेदार व दो बेटी भी उपस्थित थीं. रात को खाना खाने के बाद सभी सोने चले गए. प्रातः काल बहुत ज्यादा देर तक दोनों के नहीं जागने पर बच्चों ने दरवाजा खोलकर देखा तो माता-पिता के शव अंदर फंदे पर लटके हुए थे.

इसके बाद मुद्दे की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस का बोलना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. परिजनों से जानकारी के आधार पर लोन ना चुका पाने के चलते मानसिक रूप से परेशान होकर पति-पत्नी ने आत्महत्या की है. पुलिस वैसे परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर मुद्दे की जाँच करने में जुटी है.