एक दंपति की कर दी नकाबपोश बदमाशों ने बेरहमी से मर्डर, पढ़े

एक दंपति की कर दी नकाबपोश बदमाशों ने बेरहमी से मर्डर, पढ़े

हरियाणा के फरीदाबाद में तिगांव थाना इलाके के गांव जसाना में मंगलवार दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने एक दंपति के सिर पर वारकर बेरहमी मर्डर कर दी. मर्डर की वारदात को अंजाम

देने से पहले बदमाशों ने दंपति के हाथ व मुंह पर टेप बांध दी थी. डलब हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला ऑफिसर व अपराध ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंच गई. अभी तक मर्डर के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस ने मृत शरीर पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में भेजकर जाँच प्रारम्भ कर दी है.

मूलरूप से फतेहपुर चंदीला निवासी सुखबीर (27 वर्षीय) की विवाह साल 2013 में जसाना गांव की मोनिका के साथ हुई थी. करीब डेढ़ वर्ष पहले मोनिका ने अपने मायके में जमीन लेकर मकान बनवा लिया था. इसके बाद से सुखबीर व उसकी पत्नी जसाना के पास बनी कॉलोनी में मकान बनाकर रहने लगे. मोनिका अपने पिता के यहां से दूध लेने आती थी. मंगलवार को जब देर शाम तक मोनिका दूध लेने नहीं पहुंची तो उसका भाई दूध लेकर अपनी बहन के घर पहुंचा. जहां वह अपनी बहन व जीजा को खून से लथपथ देखकर चिल्ला उठा.

इसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. दोनों के मृत शरीर बेड से नीचे पड़े हुए थे व हाथ और मुंह पर टेप बांधी हुई थी. सिर व गले पर बदमाशों ने वार किए हुए थे.

हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस के आला ऑफिसर और अपराध ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची. बताया जाता है कि यह मर्डर दिन के किसी वक्त हुई है. घर की अलमारी खुली पड़ी थी व सामान बिखरा हुआ था. इससे लूटपाट की वारदात से भी मना नहीं किया जा सकता.

थाना एसएचओ तिगांव जसबीर सिंह का बोलना है कि अभी हत्यारों का पता लगाया रहा है. दंपति की यह मर्डर दिन के किसी वक्त हुई है. इस बारे में घटनास्थल पर पूछताछ की जा रही है.