टेलीफोन टावर पर चढ़ा मानसिक रोगी, घंटों करता रहा उत्पात

टेलीफोन टावर पर चढ़ा मानसिक रोगी, घंटों करता रहा उत्पात

हरदोई: कोतवाली देहात इलाके में आज एक युवक ने ऐसा काम कर दिया जिससे लोगों की जान अटक गई, लेकिन युवक सैकड़ों फिट ऊंचाई से टेलीफोन टावर पर बैठकर मजे से चिल्लाता और हंगामा करता रहा। हालांकि पुलिस ने किसी तरह उसे टेलीफोन टावर से नीचे उतारा।

सैकड़ों फिट ऊंचे टावर पर जाकर बैठ गया
दरअसल देर शाम को देहात कोतवाली क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी के पास स्थित एक टेलीफोन टावर पर एक युवक ऊपर जाकर बैठ गया।युवक सैकड़ों फिट ऊंचे टावर पर जाकर बैठ गया और उसके बाद उसने हाईप्रोफाइल ड्रामा मचाना शुरू कर दिया। युवक का हंगामा देखकर वहां पर भहीद जमा हो गयी और लोगों की सांसें उसके हंगामे को देखकर अटकने लगी।

टावर पर नाचने और जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगा
पंकज नाम का यह युवक टावर पर चढ़ने के बाद टावर पर नाचने और जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगा जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।लोगों ने जब ऊंचे टावर पर युवक को नाचते और हंगामा करते देखा तो उनकी सांस रुकना लाजिमी थी। ऊपर हंगामा करते और चीखते युवक को देखकर टावर के पास मौजूद लोगों ने उससे नीचे उतरने को बार-बार कहा लेकिन युवक ऊपर ही बैठ गया।

इस मामले की जानकारी आसपास के लोगों पुलिस को दी।इसी बीच मामले की जानकारी पाकर पंकज की माता कमला देवी पहुंच गई।यहां उन्होंने लोगों को बताया कि उनका बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त है और इसी लिए उसने यह हरकत की है।इधर लोगों से सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह से समझा बुझाकर युवक को नीचे उतारा। करीब 5 घटे के बाद देर रात जब युवक नीचे उतरा तब सभी ने राहत की सांस ली।