इस बैडमिंटन चैंपियन ने किया फैंस के लिए एक चैलेंज पेश, जाने

इस बैडमिंटन चैंपियन ने किया  फैंस के लिए एक चैलेंज पेश, जाने

 लॉकडाउन के दौरान बाहर निकलने की पाबंदियों के बीच हर कार्य के लिए समय निकालना एक बड़ी चुनौती है तो प्रतिदिन यूट्यूब देखकर रसोई में किए जा रहे प्रयोगों के बीच फिट रहना उससे भी बड़ी कठिनाई बन गया है। 

वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियन ने अपने ऐसे ही फैंस के लिए एक चैलेंज पेश किया है, जिसे उन्हें घरेलू सामानों का उपयोग करते हुए घर के अंदर रहकर ही पूरा करके दिखाना होगा।

सिंधु ने पोस्ट किया है चैलेंज का वीडियो

दरअसल पीवी सिंधु ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में सिंधु ने गाटोरेड इंडिया के साथ मिलकर फैंस को "वर्कआउट फ्राम होम" चैलेंज दिया है। वीडियो में सिंधु ने घर के कारपेट को योगा मैट मानने, फ्रिज में रखी पानी की बोतल को डंबल की तरह उपयोग करना व घर की सीढ़ियों को ट्रेडमिल समझने जैसे उदाहरण देते हुए बोला है कि यदि हम घर से कार्य कर सकते हैं तो हम घर पर वर्कआउट भी कर सकते हैं, ये संसार को दिखाना है।

फैंस के वीडियो में से चुनेंगी बेस्ट

सिंधु ने फैंस को 26 मई से पहले अपने वीडियो पोस्ट करने के लिए बोला है। इसके लिए फैंस को #workoutfromhome वीडियो #Gatoradefitnesschallange लिखकर पोस्ट करने होंगे। बाद में सिंधु उन वीडियो में से बेस्ट को चुनकर उन्हें अपने इंस्टाग्राम पेज पर रिपोस्ट करेंगी। सिंधु के इस चैलेंज को 33 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं व लोगों ने अपने वीडियो पोस्ट करने चालू भी कर दिए हैं।

इससे पहले भी कर चुकी हैं प्रेरित

ओलंपिक में हिंदुस्तान की पहली सिल्वर मेडलिस्ट महिला खिलाड़ी बन चुकीं सिंधु ने इससे पहले भी घर के अंदर ही वर्कआउट करने के लिए अपने फैंस को प्रेरित किया था। लेकिन अब उन्होंने इसे चैलेंज के तौर पर पेश करते हुए अपने  फैंस को व ज्यादा उत्साहित करने की प्रयास की है।