टीम इंडिया के इशांत ने इंस्टाग्राम पर अपनी यह एक फोटो की पोस्ट तो ट्रोलर्स ने किया इस तरिके से ट्रोल

टीम इंडिया के इशांत ने इंस्टाग्राम पर अपनी यह एक फोटो की पोस्ट तो ट्रोलर्स ने किया इस तरिके से ट्रोल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट करने को लेकर ट्रोल हो गए। मजे लेने वालों में कोई व नहीं, बल्कि उन्हीं की टीम के कैप्टन शामिल थे। सोशल मीडिया पर अपना हंसी उड़ने पर दिल्ली के क्रिकेटर ने भी अपने कैप्टन को मजाकिया जवाब दिया।

दरअसल, इशांत ने इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "आप केवल एक बार जीते हैं। " कैप्टन कोहली ने इशांत के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "इशांत शर्मा, हमें तो पता ही नहीं था। " इसके जवाब में इशांत ने विराट को कहा, 'मजे मत ले। '

अपने इस पोस्ट के चलते इशांत इंस्टाग्राम पर ट्रॉल हो गए व उनका मजाक उड़ाए जाने लगा। उनकी इस पोस्ट को अब तक 78 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं, एक हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।

इशांत व कोहली अब न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट में भारतीय टीम के लिए एकसाथ खेलते दिखाई देंगे। बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम पहला टेस्ट मैच 21 से 25 फरवरी तक वेलिंग्टन में व दूसरा टेस्ट 29 फरवरी से चार मार्च तक क्राइस्टचर्च में खेलेगी।

फिलहाल टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के साथ अपने मैदानों पर वनडे सीरीज खेलने जा रही है। बता दें कि हिंदुस्तान व ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 14 जनवरी को मुंबई में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा वनडे राजकोट में 17 जनवरी को व फिर तीसरा वनडे बेंगलुरु में 19 जनवरी को होगा।