अब जल्द ही क्रिकेट खेलते दिख सकते हैं हार्दिक पंड्या

अब जल्द ही क्रिकेट खेलते दिख सकते हैं हार्दिक पंड्या

भारतीय टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पिछले छह महीने से अपनी कमर की चोट के कारण टीम से बाहर हैं। पिछले वर्ष कमर में लगी चोट के बाद से पंड्या पूरी तरह फिट होने की प्रयास में लगे हैं ताकि भारतीय टीम में वापसी कर सकें।

पंड्या (Hardik Pandya) के साथ-साथ फैंस भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। पंड्या अब जल्द ही अपने फैंस के इंतजार को समाप्त कर देंगे। छह महीने तक क्रिकेट से दूर रहने के बाद पंड्या जल्द ही क्रिकेट खेलते दिख सकते हैं।

घरेलू टूर्नामेंट से मैदान पर वापसी करेंगे पंड्या
मिड डे
की रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी से पहले घरेलू टूर्नामेंट में खेलकर वापसी करेंगे। समाचार के मुताबिक पंड्या (Hardik Pandya) मुंबई के डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट (DY Patil T20 Tournament) में रिलांइस टीम की ओर से खेलने उतरेंगे। हार्दिक के इस निर्णय से आईपीएल (IPL) में उनकी वापसी की उम्मीदें भी पुख्ता हो गई हैं जो 28 मार्च 2020 से प्रारम्भ होगा। हार्दिक पंड्या की वापसी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भी बहुत ज्यादा अहम है। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) के लिए टीम में एक ऑलराउंडर की आवश्यकता है जिसके लिए हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का दावा बहुत ज्यादा मजबूत है।

छह महीने से क्रिकेट मैदान से दूर हैं हार्दिक पंड्या
26 वर्ष के इस ऑलराउंडर को पिछले वर्ष साउथ अफ्रीका (South Africa) के विरूद्ध टी20 मुकाबले में कमर में चोट लग गई थी। टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए ही बीसीसीआई (BCCI) ने पंड्या को सर्जरी के लिए लंदन भेजा था। सर्जरी के बाद उम्मीद की जा रही थी कि उन्हें न्यूजीलैंड दौरे में टीम में शामिल किया जाएगा। हालांकि ऐसा नहीं हुआ, उन्हें सीनियर टीम में तो नहीं पर इंडिया ए के न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुना गया। हालांकि मैच फिटनेस ना होने के कारण बाद में उन्हें टीम से बाहर किया गया।