केविन पीटरसन ने कहा कि इंग्लैंड अगर सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ नहीं खेला, तो ये टीम इंडिया का अपमान होगा

केविन पीटरसन ने कहा कि इंग्लैंड अगर सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ नहीं खेला, तो ये टीम इंडिया का अपमान होगा

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह लगातार भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज को लेकर इंटरनेट मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट कर रहे हैं। अब उन्होंने कहा है कि इंग्लैंड अगर अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ नहीं खेला, तो यह भारत के लिए असम्मानजक होगा।

केविन पीटरसन ने ट्विटर पर लिखा, सबसे ज्यादा चर्चा इस बात पर हो रही है कि क्या इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए सर्वश्रेष्ठ टीम चुनी है या नहीं। भारत में जीत दर्ज करना उतनी ही खुशी देता है, जितना ऑस्ट्रेलिया में जीत दर्ज करना। इंग्लैंड अगर अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ नहीं खेलता है तो यह इंग्लैंड के प्रशंसकों और बीसीसीआइ के लिए असम्मानजनक होगा। जॉनी बेयरस्टो को खेलना ही होगा। ब्रॉड या एंडरसन को खेलना ही होगा।


वहीं पूर्व कप्तान नासिर हुसैन और माइकल वॉन दो टेस्ट के लिए चुनी गई इस इंग्लैंड टीम से खुश नहीं है, जहां उन्होंने अपने विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को आराम दिया है। हुसैन ने कहा कि मैं कहना चाहूंगा कि जो रूट और बेन स्टोक्स के बाद जॉनी बेयरस्टो ही स्पिन के सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं। आप इसमें से एक को घर पर जाने दे रहे हैं और बाकी को चेन्नई। आपको इस बारे में एक बार सोचना होगा। वहीं वॉन ने कहा कि मैं स्पिन के खिलाफ हमारे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों को देखना चाहता हूं। बेयरस्टो उनमें से एक हैं। आप उन्हें कैसे आराम दे सकते हैं।


Pochettino ने कहा कि कभी भी उनकी रक्षात्मक रेखा को तोड़ने का उपाय नहीं मिला

Pochettino ने कहा कि कभी भी उनकी रक्षात्मक रेखा को तोड़ने का उपाय नहीं मिला

पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को सोमवार को थकान 1 में मोनाको के विरूद्ध 2-0 से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद, पीएसजी के मुख्य कोच मौरिसियो पोचेटिनसिन ने निराश किया और बोला कि उनकी टीम को उनकी आक्रामक पंक्ति को तोड़ने का कोई उपाय नहीं मिला. मुख्य कोच ने बोला कि उनकी टीम ने यह स्वीकार करते हुए पर्याप्त मौके नहीं बनाए कि प्रदर्शन बहुत ज्यादा अच्छा नहीं था.

एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "मुझे लगता है कि हम उनका पीछा कर रहे थे, हमने पाँच मिनट के बाद जीत हासिल की और हमने पर्याप्त मौके नहीं बनाए. हम बहुत अच्छे नहीं थे और इसीलिए हम खेल हार गए. हमने पहले भी तय कर लिया था लेकिन क्षण भर में ही. हमने मोनाको से दो दृष्टिकोणों के समान और दूसरे लक्ष्य को स्वीकार किया और हमने स्वीकार किया. "

उन्होंने आगे कहा, "फिर हमने गेंद पर कब्जे के साथ 75 मिनट से अधिक समय तक खेल पर हावी रहा, लेकिन हमें उनकी रक्षात्मक रेखा को तोड़ने का कोई उपाय नहीं मिला. बेशक, उन्होंने अच्छा बचाव किया और कहने के लिए और कुछ नहीं है. बधाई. मोनाको और हमें इस प्रकार की स्थिति को मोड़ने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. ” पीएसजी को लिग्ज़ 1 टेबल पर 54 अंकों के साथ तीसरे जगह पर रखा गया है, टेबल-टॉपर्स लिली से चार अंक पीछे है.


इस फ़िल्म के पोस्टर से आखिर क्यों किया गया इस एक्ट्रेस का चेहरा ग़ायब       Kangana Ranaut ने किया दावा, कभी नहीं किया आइटम नंबर       सारा अली खान ने इस मैग्जीन के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट       Rashford ने कहा कि इस पल को हमेशा भाई के लिए संजोया       Pochettino ने कहा कि कभी भी उनकी रक्षात्मक रेखा को तोड़ने का उपाय नहीं मिला       nd vs Eng: पिंक बॉल टेस्ट में पहली गेंद फेंकते ही कपिल देव क्लब में शामिल होंगे इशांत शर्मा       IPL 2021: कृष्णप्पा गौतम ने कहा कि माही भाई की कप्तानी में खेलना सपने के पूरे होने जैसा, बड़ी मूल्य का दबाव नहीं       IPL में ना चुने जाने पर Sreesanth का BCCI को करारा जवाब       लॉकडाउन की तैयारी, फिर कोरोना ने मचाया ऐसा हाहाकार       8 वर्ष के बच्चे के साथ सौतेली मां ने की बर्बरता, शरीर पर मिले गहरे घाव       राजस्थान: झुंझुनू में 5 वर्ष की मासूम का अगवा कर किया रेप       आंध प्रदेश की उपमुख्यमंत्री पामुला पुष्पा श्रीवाणी बनीं मां       आंदोलन के लिए समर्थन जुटाने गुजरात का रुख करेंगे Rakesh Tikait       कहीं आपके बाल कम तो नहीं हो रहे, अपनी डाइट से करें बाल झड़ने का इलाज       आपकी इम्यून पावर बढ़ाते हैं जिंक वाले फूड       गर्मी में गले के इंफेक्शन से परेशान हैं तो इन घरेलू उपायों से करें उपचार       गर्मी से बचना चाहते हैं तो अपनी डाइट में पुदीना शामिल करें       सुसाइड का ख्याल आएं तो क्या करें और कैसे रोकें नेगेटिव थॉट्स को, जानें       लड़कियाँ चेहरे को कील-मुहांसों से बचाने के लिए करें ये टिप्स       अपने बालो को चमकदार और खूबसूरत बनाने के लिए फॉलो करे ये टिप्स