इन उपायों से आप आपने ब्वॉयफ्रेंड का जीत सकती हैं दिल

इन उपायों से आप आपने ब्वॉयफ्रेंड का जीत सकती हैं दिल

कई बार ऐसा होता है कि गर्लफ्रेंड की बजाय रिलेशनशिप में ब्वॉयफ्रेंड नाराज हो जाते हैं। उनका मूड ऑफ हो जाता है। ऐसा होने पर लड़कियों को भय लगने लगता है कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड को कैसे मनाएंगी? अब ज्यादा सोचने की आवश्यकता नहीं है। हम आपको कुछ ऐसे ढंग बताएंगे जिसकी मदद से आप बड़ी ही सरलता से अपने ब्वॉयफ्रेंड की नाराजगी को दूर कर सकती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इन उपायों से आप उनका दिल भी जीत सकती हैं।



मूड बेकार होने का कारण पूछें

आप सीधे तौर पर अपने ब्वॉयफ्रेंड से उसकी नाराजगी या फिर मूड बेकार होने का कारण पूछ सकती हैं। ज्यादातर समय ऐसा करना ही अच्छा होता है। साफ तौर पर बात होने पर कई सारी चीजें सामने आ जाती हैं व उसमें सुधार की पूरी आसार भी होती है। कई बार ब्वॉयफ्रेंड मन में दबाकर रखी गईं चीजों के बारे में बहुत कुछ बता देता है व कई बार चुप हो जाता है। ऐसे में दशा संभालने की जिम्मेदारी आपकी होती है।

सरप्राइज दें

ब्वॉयफ्रेंड का मूड बेकार होने पर या फिर उसके नाराज होने पर आप उसे सरप्राइज दे सकती हैं। ये सरप्राइज किसी भी तरह का होने कि सम्भावना है। आप उसके लिए कोई गिफ्ट खरीद सकती हैं। कुछ स्पेशल तैयार कर सकती हैं। उसको किसी मैसेज के साथ कार्ड दे सकती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं आप उसकी पसंद के कपड़े पहन कर तैयार भी हो सकती हैं। इससे ब्वॉयफ्रेंड को अच्छा लगेगा व वह जल्द ही मान भी सकता है।

चॉकलेट व फूल गिफ्ट करें

ब्वॉयफ्रेंड अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड को चॉकलेट या फूल गिफ्ट करते हैं लेकिन ये दोनों चीजें लड़कों को भी पसंद होती हैं। ऐसे में आप अपने ब्वॉयफ्रेंड को चॉकलेट खिला सकती हैं। कहते हैं मीठा खाने से मूड अच्छा हो जाता है व फिर आपके पार्टनर की नाराजगी तुरंत दूर हो जाएगी।

पसंदीदा खाना बनाएं

आप अपने ब्वॉयफ्रेंड की नाराजगी को दूर करने के लिए उसके पसंद का खाना भी बना सकती हैं। कहते हैं मर्दों को खुश करना हो तो उनके पेट से होकर गुजरना पड़ता है व ऐसे में बेहतरीन खाना आपके ब्वॉयफ्रेंड का मूड तुरंत अच्छा कर सकता है।


थोड़ी देर के लिए अकेला छोड़ दें

कई बार मूड बेकार होने पर आप अपने ब्वॉयफ्रेंड पर उसका कारण जानने के लिए प्रेशर डालती हैं लेकिन इससे आपका ही बुरा होने कि सम्भावना है। मूड बेकार होने के चलते वो आप पर चिल्ला भी सकता है। ऐसे में उसे थोड़ी देर के लिए अकेला छोड़ दें व शांति बनाए रखें। उसका मूड अच्छा होते ही वो आपसे खुलकर बात करेगा।