क्या पाकिस्तान के सिंधी लोगो की सहायता करेंगे मोदी व ट्रम्प

क्या पाकिस्तान के सिंधी लोगो की सहायता करेंगे मोदी व ट्रम्प

बलूचिस्तान के बाद अब पाक के सिंधी समाज ने पीएम नरेंद्र मोदी के सामने अपनी आजादी की मांग रखी है। अमेरिका के ह्यूस्टन में सिंधी कार्यकर्ता जफर ने बोला कि बांग्लादेश की तरह सिंध को भी पाक से आजाद करवाने में हिंदुस्तान हमारी सहायता करे। सिंधी कार्यकर्ता जफर ने बोला कि, "पाकिस्तान के सिंधी लोग एक मैसेज के साथ ह्यूस्टन आए हैं। जब मोदी जी प्रातः काल यहां से गुजरेंगे तो हम थ यहां पहुंचेंगे व उनसे कहेंगे कि हम आजादी चाहते हैं। हमें उम्मीद है कि मोदी जी व राष्ट्रपति ट्रम्प हमारी सहायता करेंगे। "

Image result for मोदी ट्रंप

हम सिंधी अपनी तरफ से पीएम नरेंद्र मोदी से अपने सिंध सूबे की आजादी की मांग करेंगे। पाक में हमारा नर-संहार किया जा रहा है। हमारे बहुत सारे ऑफिसर ख़त्म किए जा रहे हैं। जैसे 1971 में बांग्लादेश की आजादी के लिए हिंदुस्तान ने सहायता की थी, वैसे ही पाक से सिंध को भी आजादी दिलाने में हमारी सहायता की जाए।

सिंधी समाज के एक प्रतिनिधि ने प्रेस वालों को बताया कि, ''पाकिस्तान की रियासत फासिस्ट व आतंकवादी रियासत है। वहां मनुष्यों की लाशें बेची जाती हैं। अल्पसंख्यकों को कोई अधिकार नहीं दिए गए हैं। हम चाहते हैं कि मोदी जी व राष्ट्रपति ट्रम्प इस मुद्दे में हमारी मदद करें। पाक आर्मी व एजेंसी आईएसआई को आतंकवादी करार दिया जाए। ''