आमिर खान ने निर्देशक सुभाष कपूर के साथ कार्य से क्यों किया मना

आमिर खान ने निर्देशक सुभाष कपूर के साथ कार्य से क्यों किया मना

आमिर खान ( Aamir Khan ) ने आखिरकार मीटू के आरोपी निर्देशक सुभाष कपूर के साथ कार्य करने का मन बना लिया. उन्होंने घोषणा भी कर दी कि वह सुभाष की अपकमिंग मूवी 'मोगुल' ( Mogul Hindi Movie ) में कार्य करेंगे. हालांकि तनुश्री दत्ता ( Tanushree Dutta ) को आमिर के इस निर्णय पर कड़ी असहमति है. पूर्व एक्ट्रेस ने अपनी भड़ास निकालते हुए बोला है कि जब उनके साथ गलत हुआ तब किसी भी बॉलीवुड स्टार की रातों की नींद क्यों नहीं उड़ी.

आमिर ने बताई वजह

आमिर खान ने सुभाष कपूर के साथ कार्य करने की वजह बताई है. एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा, 'मैं रातभर सो नहीं पाया क्योंकि मेरे एक्शन से एक आदमी अपने आजीविका कमाने का अधिकार खो दिया जिसकी गलती के बारे में मुझे कोई आईडिया नहीं है.' आमिर के इस बयान से तनुश्री दत्ता को झटका लगा. उन्होंने बयान जारी कर विरोध जताया है.

तनुश्री ने सुनाई खरीखोटी

तनुश्री ने आमिर को जवाब देते हुए कहा, 'जब कोई महिला र्दुव्यवहार का शिकार होती है व इसकी वजह से कार्य नहीं कर पाती है तब बॉलीवुड में किसी की नींद नहीं उड़ती है.' तनुश्री ने सवाल उठाया कि अगर आमिर ने सुभाष कपूर के साथ कार्य का मन बनाया है तो पीड़ित महिला को कार्य क्यों नहीं दिया जिसको उसकी हरकतों का खामियाजा उठाना पड़ा. बॉलीवुड के नीच पुरुषों को ही सहानूभूति क्यों मिलती है.

तनुश्री ने बोला कि आमिर ने मीटू आरोपी के साथ कार्य करने के साथ ही इस कैम्पेन का मकसद समाप्त कर दिया है. सहानूभूति सबके लिए समानरूप से होनी चाहिए. अगर ये चुनिंदा लोगोें के लिए है तो ये सहानूभूति नहीं है. ये सुविधा है व नजरअंदाज करना है. जब मेरे साथ उत्पीड़न की घटना हुई व मेरी आजीविका छीन ली गई तब किसी ने ये नहीं पूछा कि मैं क्या कर रही हूं. आमिर, मेरे लिए बिल्कुल दया नहीं?