सेक्स के दौरान महिलाओ के इस अंग का रखे ख़ास ख़याल, अथवा हो सकती है बड़ी मुसीबत

सेक्स सिर्फ पेनिट्रेशन ही नहीं है, बल्कि उससे बहुत ज्यादा शामिल होता है इसमें. यानि सेक्स के दौरान बहुत सी ऐसी बातें होती हैं जिन्हें आपको करना होता ताकि आपका सेक्स बोरिंग ना हो. फोरप्ले से लेकर ऑर्गेज्म तक, सेक्स की अलग-अलग स्टेज होती है जिसपर आपको बारी-बारी से जाना चाहिए. अगर अच्छा सेक्स चाहते हैं तो ये सभी स्टेप्स आपको फॉलो करनी पड़ती हैं. सेक्स के दौरान एक ऐसी एक्टिविटी होती है जो पुरूषों और महिलाओं दोनों को उत्तेजित करती हैं.

ऐसे ही जब पुरूष पार्टनर महिला की ब्रेस्ट दबाता है, उससे छेड़छाड़ करता है तो दोनों को ही आगे बढ़ने और खुलने का जोश आ जाता है. ऐसे में महिला उत्तेजित होती हैं और सेक्स के लिए दोनों और आगे बढ़ते हैं. लेकिन कभी-कभी पुरूष पार्टनर की ज्यादा एक्साइटमेंट से महिलाओं को दर्द या परेशानी भी हो सकती है. अगर आप चाहते हैं कि ये एक्सपीरियेंस महिलाओं के लिए भी ख़ास हो, तो इन टिप्स को अपनाएं. यानि जब भी आप महिला के ब्रैस्ट या सेंसटिव हिस्सों को प्रेस करें तो ध्यान रखें ये टिप्स.

टिप्स

* निप्पल्स को दबाते या स्ट्रोक करते हुए काफी सावधानी बरतें, क्योंकि ये महिलाओं के शरीर का सबसे सेंसिटिव हिस्सा होता है.

* ब्रेस्ट पर बहुत दबाव न डालें या उन्हें बहुत जोर से न दबाएं, इससे महिलाओं को दर्द हो सकता है.

* ब्रेस्ट को एकदम से अपने मज़बूत हाथों से भींचे नहीं, हल्के से उंगलियों से उन्हें छुएं और सर्कुलर मोशन में मूव करें.
ध्यान रखें, सेक्स के दौरान अपनी पार्टनर का रिएक्शन देखते रहें. उसे जो अच्छा लग रहा हो, वही करें और इस तरह आगे बढें. इससे आप दोनों का एक्सपीरियेंस बहुत अच्छा होगा.