जब शो से बाहर हुए अनु मालिक तो गुस्से में आकर कह दी यह बड़ी बात, जाने

जब शो से बाहर हुए अनु मालिक तो गुस्से में आकर कह दी यह बड़ी बात, जाने

बॉलीवुड के सिंगर अनु मलिक की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पिछले वर्ष मीटू में नाम आने के बाद से लगातार उनका विरोध हो रहा है. इस बार का कारण है- अनु मलिक का भारतीय आइडल सीजन 11 में बतौर जज के तौर पर वापसी करना. पिछले वर्ष अनु मलिक पर कई महिलओं ने बदसलूकी का आरोप लगया था, जिसके बाद उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. लेकिन इस सीजन में फिर अनु मलिक को जज के रूप में देखकर उनका विरोध किया.

सिंगर सोना महापात्रा हुई अनु मलिक व सोनी टीवी पर भड़कीं दिखाई दीं. अनु मलिक के बारे में बोलते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया व अपना गुस्सा निकाला. सिंगर सोना महापात्रा के ट्विट का समर्थन सिंगर नेहा भसीन ने भी किया. इस भारी विरोध के बाद बोला जा रहा है कि अनु मलिक को इस सीजन से भी बाहर कर दिया गया है. खबरों की मानें तो भारतीय आइडल 11 के अगले एपिसोड में अनु मलिक नहीं दिखाई देंगे. इस बारे में अनु मलिक से सम्पर्क किया गया तो उन्होंने नो कमेंट्स कह के बात टाल दी.

ताजा खबरों के अनुसार, 'अनु मलिक ने भारतीय आइडल 11 के एक एपिसोड के लिए शूट किया था, जो कि कल रात 5 नवंबर को ऑनएयर हुआ था.' मिली जानकरी के अनुसार, 'वो अब आगे शो का भाग नहीं होंगे व जल्द ही मेकर्स उनके स्थान पर कोई व जज लाएंगे.' आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि सिंगर श्वेता पंडित ने एक बार खुलासा किया था कि उस वक्त मैं केवल 15 वर्ष की थी, स्कूल में पढ़ती थी, जब अनु मलिक ने उनसे गाने के बदले एक किस की डिमांड की थी.