US की सबसे बड़ी डोमेस्टिक एयरलाइंस के विमान के साथ टला बड़ा हादसा, पढ़े पूरी खबर

US की सबसे बड़ी डोमेस्टिक एयरलाइंस के विमान के साथ टला बड़ा हादसा, पढ़े पूरी खबर

अमरीका के उत्तरी कैरोलिना ( North Carolina ) से एक विमान की आपात लैडिंग ( emergency landing ) की समाचार आ रही है. US की सबसे बड़ी डोमेस्टिक एयरलाइंस कंपनी डेल्टा एयरलाइंस के एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग ( ) करानी पड़ी.

Image result for डेल्टा एयरलाइंस, इमरजेंसी लैंडिंग

विमान के यात्रियों ने बताया कि वो इतना भय गए थे कि उन्होंने अपनी जिंदगी के लिए प्रार्थना करनी प्रारम्भ कर दी थी. कई यात्रियों ने अपने परिवार वालों को मैसेज भी भेजना प्रारम्भ कर दिया था.

हादसे के वक्त विमान में सवार थे 150 यात्री

बता दें कि डेल्टा एयरलाइंस की फ्लाइट नं 1425 अटलांटा से बाल्टीमोर की तरफ जा रही थी. जिस वक्त यह एक्सीडेंट हुआ उस वक्त विमान में 150 यात्री सवार थे. एयरलाइन्स कंपनी ने जानकारी दी कि एयरक्राफ्ट की इंजन में कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी. विमान में सवार एक यात्री ने बताया,'हमें पहले एक जोरदार आवाज सुनाई दी थी, इसके बाद केबिन में धुआं भर गया. हम इससे बेहद घबरा गए थे.' एवेरी पोर्च नाम की इस यात्री ने बताया, 'विमान आकस्मित धीरे होने लगा व बहुत ज्यादा गर्मी भी बढ़ गई थी.'

विमान की कराई गई सुरक्षित लैंडिंग

एक यात्री ने इस घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड किया. उसने बताया कि,'मुझे मालूम था कि फोन की सुविधाएं उपलब्ध नहीं हैं, फिर भी मैंने अपनी मां को मैसेज भेजा.' हालांकि, इसके बाद दोपहर में विमान सुरक्षित लैंड कराया गया. साथ ही उसमें सवार यात्रियों को एक अन्य फ्लाइट से उनके गंतव्य रवाना कर दिया गया था.