टाइगर व दिशा का हुआ ब्रेक अप, जाने इसकी यह बड़ी वजह

 टाइगर व दिशा का हुआ ब्रेक अप, जाने इसकी यह बड़ी वजह

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) व दिशा पाटनी (Disha Patani) के फैंस के लिए एक बुरी समाचार सामने आ रही है. खबरों की मानें तो टाइगर व दिशा का ब्रेक अप हो गया है.

Related image

आपको बता दें कि बॉलीवुड में ही नहीं आम लोग भी दिशा पटानी -टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को पसंद करते थे. ये दोनों अक्सर एक साथ एक -दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहते थे.फैंस को इनका नटखट अंदाज बेहद प्यारा लगता है. हालांकि, टाइगर या दिशा में से किसी ने भी कभी भी अपने संबंध को नहीं स्वीकारा था. अब उनके रिलेशनशिप में संबंध विच्छेदकी खबरों से फैंस को जरुर झटका लग सकता है.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार टाइगर व दिशा का ब्रेक अप हो गया है. एंटरटेनमेंट पिंकविला पोर्टल ने अपने सूत्रों के हवाले से यह समाचार दी है कि है "टाइगर व दिशा का रिलेशनशिप पिछले कुछ हफ्तों से एक बुरे दौर से गुजर रहा था, उन्होंने अलग होने का निर्णय कर लिया है व आधिकारिक तौर पर दोनों का ब्रेक अप हो गया है. कुछ सप्ताह पहले दोनों ने ये निर्णय लिया था. उनके करीबी लोगों को पता था कि ऐसा कुछ होने कि सम्भावना है.

रिपोर्ट में यह भी लिखा है कि पल के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, "काफी समय से दोनों के बीच मतभेद थे, लेकिन वे सब अच्छा कर लेते थे क्योंकि उन्हें साथ रहना था. अब उन्हें ये अहसास हो गया है कि वे दोस्त के रूप में अच्छे हैं. इस फैसला के बाद भी दोनों एक दूसरे के दोस्त रहेंगे. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि अभी हाल ही में शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे व दिशा पटानी की बढ़ती करीबियों की खबरें आई थीं, लेकिन पिंकविला से जुड़े सूत्रों ने इस बात से मना किया है कि इस संबंध विच्छेद में आदित्य ठाकरे कोई वजह नहीं हैं.

आपको बता दें कि दिशा अभी हाल ही में सलमान खान की फिल्म हिंदुस्तान में नजर आई थीं. इस फिल्म में दिशा को बहुत ज्यादा पसंद किया गया है. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि फिल्म हिंदुस्तान की स्क्रीनिंग में टाइगर दिशा के साथ नजर आए थे. इस दौरान दोनों की कई सारी वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.