शादी के तीन वर्ष बाद अपनी विदेशी पत्नी से तलाक लेना चाहते है यह अभिनेता, बताई यह वजह

शादी के तीन वर्ष बाद अपनी विदेशी पत्नी से तलाक लेना चाहते है यह अभिनेता, बताई यह वजह

बॉलीवुड में एक तरफ जहां नए संबंध जुड़ने की बहार है। वहीं दूसरी तरफ एक एक्टर ऐसे हैं जो तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। हम बात कर रहे हैं अरुणोदय सिंह की जिन्होंने हाल में अपनी पत्नी ली एन एल्टन से तलाक लेने का निर्णय किया। इसे लेकर वह भोपाल जिला न्यायालय में अर्जी लगा चुके हैं। दोनों ने वर्ष 2016 में विवाह की थी। इनकी लव स्टोरी की आरंभ गोवा में हुई थी।

वर्ष 2013 में अरुणोदय आशियाना योग रिट्रीट में एक कार्यक्रम के लिए गए हुए थे। ली वहीं ठहरी हुई थीं। अरुणोदय ने एक साक्षात्कार में अपनी लव स्टोरी सुनाई थी। उन्होंने कहा, हमें एक दूसरे से मिलते ही लगा कि कोई कनेक्शन है। लेकिन मैं इस तरह के रिलेशन में ऐसे रिट्रीट पर नहीं पड़ना चाहता था। तो हम अच्छे दोस्त बन गए व हमेशे टच में रहे।
अक्सर गोवा आती रहती थीं। इस वजह से उनकी मुलाकातें होती रहीं। इनकी दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि आखिर में दोनों ने विवाह का निर्णय किया व करीब तीन वर्ष तक डेट करने के बाद वर्ष 2016 में विवाह कर ली। लेकिन अब उनके संबंध में कुछ परेशानियां हैं। तभी उन्होंने तलाक लेने का निर्णय किया। अरुणोदय ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने दिल की बात सबके सामने रखी। उन्होंने लिखा, 'हम प्रेम में बहुत अच्छे थे, लेकिन हम असलियत का सामना नहीं कर पाए। हमारे सभी प्रयासों, प्रोफेशनल वार्ता व अलग रहने की प्रयास से संबंधित चल रहे एक इस्तेमाल के बावजूद, कुछ भी ऐसा नहीं लगता है जिसने हमारे बीच उभरे मूलभूत अंतरों को समाप्त या कम करने में मदद की हो'।

अरुणोदय ने लिखा कि समझदारी यही है कि हमें आगे बढ़ जाना चाहिए। मुझे लगता है कि हम दोनों कुछ बेहतर डिजर्व करते हैं। हम इसे संवेदना व गरिमा के साथ हल करने की प्रयासकरेंगे। अरुणोदय की इस पोस्ट को पढ़ने के बाद उनके फॉलोवर्स बहुत ज्यादा दुखी हैं। उनकी इस पोस्ट पर बहुत ज्यादा कमेंट्स आए हैं जिसमें लोगों ने अपना अपना दुःख जाहिर किया है। अरुणोदय व एल्टन की विवाह किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी ऐसे में इस समाचार ने सभी को हैरत में डाल दिया है।