छोटे कद की लड़कियों के लिए बेस्ट है यह सेक्स पोजीशन, पार्टनर संग जरुर करे ट्राय

छोटे कद की लड़कियों के लिए बेस्ट है यह सेक्स पोजीशन, पार्टनर संग जरुर करे ट्राय

सेक्स का असली मजा तभी है जब आप दोनों को सेक्स करते समय या किसी पोजीशन को अपनाते समय कोई दिक्कत ना हो. सेक्स में किसी भी तरह की दिक्कत आपके मज़े को ख़राब कर सकती है. कई बार देखा गया गया है कि पुरुष अपने हिसाब से सेक्स पोजीशन का चुनाव कर लेते हैं लेकिन महिला की पसंद और नापसंद का ध्यान ही नहीं देते हैं. अगर लड़की छोटे कद की हो तो उसे सेक्स पोजीशन भी अपने हिसाब से चुनना चाहिए. आइये जानते हैं कि छोटे कद की लड़कियों के लिए कौन से सेक्स पोजीशन सबसे उपयुक्त हैं.

ऑन दि लैप : अगर आपका बेड या आपके घर के फर्नीचर बढ़िया क्वालिटी के हैं तो आप इन पर भी सेक्स का भरपूर मजा ले सकती हैं. आप अपने पार्टनर की गोद में बैठ जायें और सेक्स का भरपूर मजा लें. इस पोजीशन को करने में लड़की की लम्बाई मायने नहीं रखती है.

स्पूनिंग : छोटे कद की लड़कियों के लिए स्पूनिंग भी एक बेहतरीन सेक्स पोजीशन है. इसमें आप एक साइड होकर लेट जायें और पुरुष आपके पीछे लेट जाते हैं और फिर आप दोनों भरपूर आनंद ले सकते हैं.

वुमन ऑन टॉप : अगर आपकी लम्बाई कम है तो यह सेक्स पोजीशन आपके लिए सबसे बढ़िया है. इसमें पुरुष नीचे लेट जाते हैं और महिला उनके ऊपर आकर बैठ जाती है. इस पोजीशन की सबसे ख़ास बात है कि इसमें पूरा कंट्रोल महिला के पास होताजिससे आप भरपूर आनंद ले सकती हैं.

स्टैंड एंड कैरी : अगर आपके पार्टनर की लम्बाई बहुत ज्यादा है तो आप दोनों इस पोजीशन को अपना सकते हैं. इसमें पुरुष महिला को अपनी गोद में उठा लेता है और महिला की पीठ को दीवार के सहारे टिका देते हैं साथ ही महिला अपने हाथो से पुरुष को पकड़ लेती है. इस पोजीशन में भी महिला की लम्बाई से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

रिवर्स काऊगर्ल : यह वुमन ऑन टॉप पोजीशन का ही एक बदला हुआ स्वरुप है. इसमें भी पुरुष नीचे लेट जाता है और महिला उसके ऊपर बैठ जाती है लेकिन इसमें महिला उल्टी दिशा में पुरुष के पैरों की तरफ मुंह करके बैठती है. इस पोजीशन में भी पूरा कंट्रोल महिला के पास ही होता है.