ऐसा रहा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का प्रेम प्रसंग, दोनों ने इस बात पर डाला था पर्दा

ऐसा रहा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का प्रेम प्रसंग, दोनों ने इस बात पर डाला था पर्दा

क्रिकेट और बॉलीवुड का बहुत पुराना रिश्ता है, ऐसे में जिस जोड़ी का नाम सबसे पहले जुबान पर आता है वो है विरुष्का यानी कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा. इस सेलेब्रिटी की शादी 2017 में हुई इससे पहले इन दोनों ने 4 चार साल तक एक दूसरे को डेट किया था. लेकिन क्या आपको पता है कि इन दोनों ने अपनी शादी के लिए अपने फैन्स से एक झूठ बोला था, लेकिन बाद में कुछ इस प्रकार उस झूठ से पर्दा उठ गया था.

ऐसा रहा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का प्रेम प्रसंग

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, और बॉलीवुड की ग्लेमरस अनुष्का शर्मा ने 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया इसके बाद वर्ष 2017 में इटली में वो दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. इन दोनों की शादी काफी गुपचुप तरीके से संपन्न हुई थी.

इन दोनों की जोड़ी कही भी अपने प्यार का इजहार करने से चूकती नहीं है, ऐसे में यह दोनों हरदम से मीडिया के सामने अपने प्यार को अपनाते चले आए है, लेकिन शादी के समय इन लोगों ने मीडिया से दूरियां बढ़ा ली थी.

उन्होंने कभी भी अपने प्यार को छुपाने के लिए झूठ का सहारा नहीं लिया बल्कि अपनों शादी के लिए झूठ बोला और इस बात कि पुष्टि खुद अनुष्का शर्मा ने इस राज से पर्दा उठाया है.

दोनों ने इस बात पर डाला था पर्दा

अनुष्का ने वोग को दिए अपने साक्षात्कार में खुद बताया कि कैसे उन्होंने अपनी शादी को गुप्त रखने के लिए केटरर को अपना गलत नाम बताया था, वह कोई बड़ी सेलेब्रिटी शादी नही चाहती थी, जिसके कारण उन्होंने अपने करीबी 46 लोगों को इसमें बुलाया था.

वह नहीं चाहती थी कि मीडिया उनकी शादी के बारे में जाने, जिस कारण से उन्होंने शादी में बुलाए गए अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को भी इसके बारे में नहीं बताया था.

अब आपको बताते हैं कि विराट कोहली ने इस शादी को गुप्त रखने के लिए केटरर को अपना नाम राहुल बताया था, जब इनकी शादी हो गयी इसके बाद कुछ तस्वीरें वायरल की गई जिसके बाद इन दोनों के फैन्स को पता चला कि यह शादी के बंधन में बंध गए हैं.