पति संग इस ऐक्ट्रेस ने सेलिब्रेट किया अपना 39 वर्ष जन्मदिन

पति संग इस ऐक्ट्रेस ने सेलिब्रेट किया अपना 39 वर्ष जन्मदिन

बॉलीवुड अदाकारा प्रीति झांगियानी 39 वर्ष की हो गई हैं। बता दें कि प्रीति का जन्मदिन 18 अगस्त को आता है। एक्ट्रेस ने पति प्रवीन डबास के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है वअपने पति के साथ वो डिनर पर गईं थीं। प्रवीन डबास द्वारा प्रीति को जन्मदिन की शुभकामना देते हुए बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर भी शेयर की गई है।

Image result for  प्रीति झांगियानी

बता दें कि प्रवीन द्वारा बर्थडे पर प्रीति को ढेरों गुलाब व कार्ड भी दिया गया है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। साथ ही एक्ट्रेस प्रीति ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया जिसे उनके एक फैन द्वारा भेजा गए था।

आपको बता दें कि मोहब्बतें गर्ल प्रीति झांगियानी फिल्म इंडस्ट्री से बहुत ज्यादा पहले ही गायब हो चुकी हैं। 19 वर्ष पहले वर्ष 2000 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म मोहब्बतें से वे बॉलीवुड वो लॉन्च हुई थी। अदाकारा प्रीति झांगियानी की खूबसूरती को भी बहुत ज्यादा नोटिस किया गया था व फिल्म में उनकी तारीफ भी बहुत ज्यादा हुई थी। इसके बाद वे कुछ फिल्मों में भी देखने को मिली थी। प्रति का जन्म 18 अगस्त, 1980 को मुंबई की सिंधी फैमिली में हुआ था। प्रीति पहली बार राजश्री प्रोडक्शन के म्यूजिक एलबम 'ये है प्रेम' में एक्टर अब्बास के साथ देखने को मिली थी।