झगड़ो से परेशान होकर पत्नी ने उतारा पति को मौत के घाट

झगड़ो से परेशान होकर पत्नी ने उतारा पति को मौत के घाट

गुजरात के राजकोट शहर में पुलिस ने 2 दिन पहले एक शख्स की डेड बॉडी बरामद की थी। इस मुद्दे में तमाम छानबीन के बाद पुलिस ने मृतक की पूर्व पत्नी कुसुम को आरोपी बताया।दरअसल, उसी ने चाकू से अपने पति का कत्ल किया था। इस मर्डर में कुसुम के अतिरिक्त अन्य कई लोगों की मिलीभगत की आश्ंका है.

हत्या की यह घटना राजकोट के नवागाम क्वार्टर्स की है। जहां सुरेश दरजी के मकान से सोमवार को दिलीप परमार (43) की डेड बॉडी मिली थी। उसका हत्या चाकू मारकर किया गया था। उसके शरीर पर वार के कई निशान थे। पुलिस के लिए हैरानी की बात ये थी कि वो घर दिलीप नहीं बल्कि सुरेश दर्जी का था, दिलीप की विवाह कुसुम के साथ हुई थी। पर उनके बीच तलाक हो गया था। तभी से वह सुरेश के मकान में रह रही थी। दिलीप की डेड बॉडी कुसुम के घर से मिली। लिहाजा, पुलिस के संदेह की सुई कुसुम की तरफ घूम गई। जब मर्डर के बाद वह अंडरग्राउंड हो गई थी.

इसी के चलते पुलिस ने पहले उसके मकान मालिक सुरेश दर्जी को अरैस्ट कर लिया। सुरेश से पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि वह कहीं बाहर गया हुआ था। एक पड़ोसी ने उसे बताया कि उसके मकान से तेज दुर्गंध आ रही है। इस मुद्दे में, सुरेश ने पुलिस को बताया कि वह जब कालावड में था, तो पड़ोसी से पता चला कि उसके मकान से दुर्गंध आ रही है.

पुलिस की तफ्तीश में खुलासा हुआ कि दिलीप से तलाक के बाद कुसुम के संबंध जशा जोशी नामक शख्स के साथ हो गए थे। लेकिन उनके बीच दिलीप को लेकर अक्सर झगड़ा होता था। इस कारण दोनों ने मिलकर दिलीप भाई की मर्डर कर दी। इतना ही सुरेश दरजी भी शक के दायरे में है। अब पुलिस कुसुम को तलाश कर रही है। उसकी गिरफ्तारी की लिए टीम बनाई गई है।