छात्रा को कमरे में बुलाकर टीचर ने किया यह अश्लील काम, सुनते ही दंग रह जाएंगे आप

छात्रा को कमरे में बुलाकर टीचर ने किया यह अश्लील काम, सुनते ही दंग रह जाएंगे आप

हाल ही में क्राइम का एक मुद्दा गुंटूर से सामने आया है। इस मुद्दे में मिली खबरों के मुताबिक नादेंड्ला मंडल के चिरुमामिल्ला के एपी मॉडल स्कूल में टीचर ने छात्रा के साथ गंदी हरकत की है। वहीं बताया गया है कि यह घटना देरी से सामने आई व बताया गया है कि स्कूल में पढ़ाई कर रही छात्रा के साथ टीचर ने असभ्य व्यवहार किया व उसे प्रताड़ित किया। वहीं छात्रा के माता-पिता ने टीचर गेरा क्रांति किरण के विरूद्ध पुलिस थाने में अपनी शकायत दायर करवाई है।

वहीं इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक 9वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही आंध्र प्रदेश के यड्लापाडु मंडल की छात्रा को टीचर ने कमरे में आने को बोला व उसके साथ गंदी हरकत की। उसके बाद छात्रा ने अपने माता-पिता से इस बारे में शिकायत की। वहीं इस मुद्दे में यह भी बताया गया है कि ''टीचर बीते चार साल से इसी स्कूल में कार्य कर रहा है। उसके विरूद्धसातलुरु, नादेंड्ला व चिलकलुरीपेट आदि गांवों छात्रा के साथ छेड़खानी की शिकायतें दर्ज की गई। ''

वहीं मिली खबरों के मुताबिक टीचर की इस हरकत के विरूद्ध छात्रा के माता-पिता वसंबंधियों ने स्कूल के निकट प्रदर्शन किया व इस पर जिला एजुकेशन ऑफिसरगंगाभवानी ने स्कूल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। आप सभी को बता दें कि टीचर क्रांतिकिरण के विरूद्ध बीते साल छात्रा ने प्रताड़ना के संदर्भ में प्रधानाचार्य से शिकायत की थी लेकिन इसके बाद भी टीचर के रवैये में कोई परिवर्तन नहीं आया। अब इस मुद्दे में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जाँच प्रारम्भ कर दी है।