होटल में दो उबले अंडों का आर्डर देने पर इस शख्स को चुकाना पड़ा 1,700 रुपये का बिल

होटल में दो उबले अंडों का आर्डर देने पर इस शख्स को चुकाना पड़ा 1,700 रुपये का बिल

दुनियाभर के होटल्सहोटल में बिल का बढ़ता मीटर सभी को वहां ना रहने के लिए मजबूर कर देता है. ऐसे में बढ़ते बिल की खबरें आए दिन सामने आ जाती हैं. ऐसे में रेस्टोरेंट में कई बार अधिक बिल आने की खबर आई है और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. जी हाँ, हाल ही में सामने आए मामले के अनुसार एक ट्विटर यूजर को मुंबई के फोर सीजन्स होटल में दो उबले अंडों के लिए 1,700 रुपये चुकाने पड़े और आपको याद हो इसके पहले बॉलीवुड एक्टर राहुल बोसे के साथ भी हुआ था जिसमें उन्हें 2 केलों की कीमत 442 रूपए चुकाने पड़े. इसके बाद ही ये नया मामला सामने आया है. वहीं खबरों के मुताबिक़ चंडीगढ़ के आबकारी एवं कराधान विभाग ने जेडब्ल्यू मेरियट होटल पर 25,000 रुपये जुर्माना लगाया था और कार्तिक धर ने ट्विटर पर बिल की फोटो साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "फोर सीजन्स होटल में दो अंडों की कीमत 1700 रुपये."

आपको बता दें कि कार्तिक ने राहुल बोस को भी पोस्ट के कैप्शन में टैग किया है और लिखा है "भाई आंदोलन करें?" इसके अलावा 'ऑल द क्वींस मेन' के लेखक द्वारा शेयर किये गए बिल में यह दिखाई दे रहा है कि होटल ने दो आमलेट के लिए भी उनसे उतनी ही कीमत वसूली है. इसी के साथ होटल द्वारा इस विवाद पर बयान जारी करना बाकी है जो कभी भी आ सकता है.

वैसे फ़िलहाल आप देख सकते हैं कि इस पोस्ट में एक यूजर ने लिखा है, "इस अंडे के साथ सोना भी निकला है क्या?" वहीं दूसरे ने कमेंट किया है, "मुर्गी पक्का किसी अमीर घर की होगी." बता दें कि इससे पहले फ‍िल्‍म अभि‍नेता राहुल बोस से चंडीगढ़ के एक होटल ने सिर्फ 2 केलों के लिए 442 रुपए वसूले थे और जब ये घटना उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर की, तो उसके बाद होटल पर 25000 का जुर्माना लगाया गया था.