200 किलोग्राम का वजन उठाते हुए नजरआया यह एक्टर शिल्पा शेट्टी बोलीं- 'बाप रे'

200 किलोग्राम का वजन उठाते  हुए नजरआया यह एक्टर शिल्पा शेट्टी बोलीं- 'बाप रे'

हिंदी सिनेमाजगत में कई सारे सितारे ऐसे हैं जो कि फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा गंभीर हैं व इन्हीं में से एक है एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)। इन दिनों सोशल मीडिया पर टाइगर का जिम के दौरान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे 200 किलोग्राम का वजन उठाते हुई नजर आ रहे हैं।

Image result for 200 किलोग्राम का वजन उठाते हुए नजर आया ये एक्टर शिल्पा शेट्टी बोलीं- 'बाप रे']\

बता दें कि टाइगर के इस वीडियो को देखने के बाद ना केवल उनके प्रशंसक बल्कि फिल्म जगत की हस्तियां भी तारीफ करने व दंग होने से नहीं रह पाई। वीडियो को खुद टाइगर श्रॉफ द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। टाइगर दवरा वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि- 'जिम में इस तरह से कड़ी मेहनत करते हुए बहुत ज्यादा वक्त हो गया है, 200 किलोग्राम। हाई स्कूल के दिनों में बहुत हल्का महसूस किया करता था। ' टाइगर के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 13 लाख से भी अधिक लिखे मिलें हैं।

अभिनेता टाइगर के इस वीडियो पर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कमेंट किया - 'बाप रे!' उनके अतिरिक्त डीनो ने लिखा है कि- 'बेहतरीन, मेरे विचार से यह सबसे अच्छा व्यायाम है। ' आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि टाइगर श्रॉफ आखिरी बार 'स्टूडेंड ऑफ द ईयर 2' फिल्म में नजर आए थे व इस फिल्म में टाइगर के साथ अनन्या पांडे व तारा सुतारिया भी मुख्य किरदार में थीं। लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी।