सरफाज ने पाक के लिए जगाई सेमीफाइनल में पहुंचने थोड़ी उम्मीदें, पढ़े पूरी खबर

 सरफाज ने पाक के लिए जगाई सेमीफाइनल में पहुंचने थोड़ी उम्मीदें, पढ़े पूरी खबर

भारत के विरूद्ध करारी पराजय के बाद पाक के कैप्टन सरफराज अहमद की हर तरफ आलोचना हो रही थी। फैंस से लेकर पाक के पूर्व क्रिकेटर हर कोई उन्हें बुरा-भला कह रहा था।लेकिन साउथ अफ्रीका के विरूद्ध जीत के बाद सबकुछ बदल गया है।

अब हर तरफ सरफराज की लोग वाहवाही कर रहे हैं। सरफाज ने पाक के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की फिर से थोड़ी उम्मीदें जगा दी है।

फैंस ले रहे हैं ऑटोग्राफ

साउथ अफ्रीका के विरूद्ध जीत के बाद पाक क्रिकेट बोर्ड ने एक वीडियो ट्विटर हैंडल से लिखा है है। इस वीडियो में कैप्टन सरफराज को फैंस ने घेर रखा है। हर कोई सरफराज से ऑटोग्राफ मांग रहा है।


अकेले पहुंचे थे मैदान पर
साउथ अफ्रीका के विरूद्ध मैच से दो दिन पहले लॉर्ड्स के मैदान पर पाकिस्तानी टीम के बाकी खिलाड़ी नहीं पहुंचे थे लेकिन उससे पहले ही वहां सरफराज पहुंच गए। उनके वहां आने के करीब डेढ़ घंटे बाद टीम के बाक़ी खिलाड़ी पहुंचे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ था। लोगों ने सरफराज का मज़ाक उड़ाया था। लेकिन अब फैंस उनसे माफी मांग रहे हैं।

फिटनेस पर उठे थे सवाल
हिंदुस्तान के विरूद्ध मैच में कैप्टन सरफराज अहमद उबासी लेते हुए नजर आए थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका जम कर मज़ाक उड़ाया गया था। पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने वेस्‍टइंडीज के हाथों करारी पराजय के उनकी फिटनेस पर सवाल उठाते हुए बोला था कि उन्‍होंने सरफराज से ज्‍यादा अनफिट कप्‍तान नहीं देखा।