अमेरिका में शादी के कुछ मिनट बाद ही नवविवाहित जोड़े की ऐसे हुई दर्दनाक मौत

अमेरिका में शादी के कुछ मिनट बाद ही नवविवाहित जोड़े की ऐसे हुई दर्दनाक मौत

अमेरिका के टेक्सास में शादी के कुछ मिनट बाद ही नवविवाहित जोड़े की दर्दनाक मौत हो गई। शादी पूरी होने के बाद पति-पत्नी कोर्ट हाउस से बाहर निकले और रास्ते में सड़क दुर्घटना में दोनों की मौत हो गई। दोनों हाई स्कूल के दिनों से ही एक दूसरे से प्रेम करते थे। ऑरेंज पुलिस डिपार्टमेंट ने बताया कि शादी के बाद दोनों पार्किंग से अपनी कार निकालकर हाईवे पर आ रहे थे, तभी उनकी कार एक पिक-अप ट्रक से टकरा गई।

नवविवाहित जोड़े की कार के पीछे दूल्हे की मां और बहन भी थे, जिन्होंने अपनी आंखों के सामने यह भयावह मंजर देखा। खबरों के मुताबिक, 19 वर्षीय हार्ले मोर्गन और 20 वर्षीय रिहाना बूड्राक्स स्कूली दिनों से ही एक-दूसरे से प्रेम करते थे और जिंदगी भर साथ निभाने का वादा कर शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। शादी के चंद मिनटों के बाद ही ऑरेंज टाउन में सड़क हादसे में दोनों की जान चली गई।

हार्ले मोर्गन की मां केनिया मोर्गन ने बताया कि दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी के लिए बहुत उत्साहित थे। उनकी शादी कोर्ट हाउस में हुई और परिवार और दोस्तों के लिए क्रिसमस वेडिंग की योजना बना रहे थे। केनिया ने कहा कि मैंने अपने बच्चे को मरते हुए देखा। मेरे हाथों पर अभी भी मेरे बेटे का खून लगा हुआ है, मैं उसे कार से बाहर निकालने की कोशिश कर रही थी। ये भयावह मंजर मुझे जिंदगी भर बेचैन करता रहेगा।