ट्रेन रोक कर पटरी पर ये काम करने लगा मोटरमैन वायरल हुआ वीडियो उपभोक्ता जमकर उड़ा रहे है मजाक

ट्रेन रोक कर पटरी पर ये काम करने लगा मोटरमैन वायरल हुआ वीडियो उपभोक्ता जमकर उड़ा रहे है मजाक

भारत में ट्रेनों की हालत किसी से छुपी हुई नहीं है. कभी लेट-लतीफी तो कभी गंदगी की वजह से देश की रेलगाड़ियों व रेल की व्यवस्था के स्थिति बेहद बुरी है. लगातार जद्दोजहद करने के बाद भी प्रशासनिक ऑफिसर व सरकार मिलकर भी हालातों को सुधारने में विफल रही है. इंडियन रेलवे की हालत के बीच एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो प्रशासनिक हालातों की पोल खोलने के लिए बहुत ज्यादा है.

Image result for लोकल ट्रैन को खड़ी कर पटरी पर टॉयलेट कर रहा था ड्राइवर, वायरल हो गया वीडियो

दरअसल, इस वीडियो में एक मोटरमैन ट्रेन रोक कर टॉयलेट करता हुआ दिखाई दे रहा है. यह वीडियो मुंबई लोकल ट्रेन का बताया जा रहा है. मोटरमैन के ट्रेन रोक कर टॉयलेट करने का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद से इसका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. सोशल मीडिया उपभोक्ताओं का बोलना है कि इन्हीं वजहों से ट्रेनों की स्थिति यह है व ट्रेनें गन्तव्य जगह तक निर्धारित समय से लेट पहुंचती है.

वहीं वीडियो शेयर करने वाले ने बताया है कि यह वीडियो उल्‍हासनगर व विठ्ठलवाडी स्‍टेशन के बीच का है. बुधवार को ट्रेन का मोटरमैन गाड़ी रोक कर उसके आगे ट्रैक पर पेशाब करता हुआ दिखाई दिया. वहीं किसी ने इस घटना को कैमरे में कैद कर दिया. हालाँकि, रेल प्रशासन द्वारा अभी तक इस पर कोई बयान नहीं दिया गया है.