विवादों में फंसता जा रहा श्रीलंकाई क्रिकेट , मुकाबला रद्द होने के बाद की दारू पार्टी

विवादों में फंसता जा रहा श्रीलंकाई क्रिकेट , मुकाबला रद्द होने के बाद की दारू पार्टी

श्रीलंकाई क्रिकेट विवादों में फंसता जा रहा है। सीनियर टीम के सदस्यों द्वारा पाकिस्तान में वनडे सीरीज खेलने से इंकार करने पर अंडर-19 टीम के कुछ सदस्य विवाद में फंस गए हैं। आरोप है कि श्रीलंका के तीन प्लेयर भारत के खिलाफ होने वाला मुकाबला रद्द होने के बाद दारू पार्टी में व्यस्त हो गए। तीनों के बारे में टीम मैनेजमैंट को तब पता चला जब इनकी तबीयत बिगड़ गई। आनन फानन में मैनेजमैंट ने तीनों खिलाडिय़ों को होटल पहुंचवाया।

श्रीलंकाई क्रिकेट से जुड़े सूत्रों का कहना है कि भारतीय टीम के खिलाफ नॉक आऊट मुकाबला बारिश के कारण रद्द होने के चलते तीन क्रिकेटर पार्टी के लिए निकल गए थे। फिलहाल इन खिलाडिय़ों के भविष्य को लेकर इनके नाम सामने नहीं लाए जा रहे लेकिन बताया जा रहा है कि तीनों खिलाड़ी श्रीलंकाई टीम में अहम जिम्मेदारी निभा रहे हैं।

वहीं, श्रीलंका की एक अखबार ने रिपोर्ट में दावा किया है कि इन तीन खिलाडिय़ों में दो बल्लेबाज और एक स्पिनर है। रिपोर्ट में दावा है कि तीनों खिलाडिय़ों को बालकनी में उल्टियां करते देखा गया था। मौके पर डॉक्टर भी बुलाए गए थे। उनके खून के नमूने भी लिए गए जो पॉजिटिव पाए गए। वहीं, स्कूल बॉयज एसोसिएशन के प्रतिनिधि ने उन्हें भारी सजा देने का सुझाव दिया है।