सोनम कपूर अपनी एक्टिंग के अतिरिक्त जानी जातीआपने  फैशन सेंस की वजा से

सोनम कपूर अपनी एक्टिंग के अतिरिक्त जानी जातीआपने  फैशन सेंस की वजा से

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी एक्टिंग के अतिरिक्त फैशन सेंस केे लिए भी जानी जाती हैं. वैसे वह अपनी आगामी फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The zoya factor) के प्रमेशन में बिजी हैं. प्रमोशन के दौरान एक साक्षात्कार में सोनम से कुछ सेलेब्स के फैशन सेंस पर कमेंट करने को बोला गया. इस दौरान जब उनसे दीपिका (Deepika Padukone) के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा,'मुझे लगता है कि उनकी बेहतरीन बॉडी है तो उन्हें ऐसे ही ड्रेसअप करना चाहिए जिससे वे अपनी बॉडी को शो कर सकें.

दीपिका पर दिया था विवादित बयान
बता दें कि सोनम आज भले ही दीपिका के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ कर रही हों लेकिन एक बार उन्हें दीपिका को लेकर विवादित बयान दिया था. 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में सोनम ने फैशन सेंस के बारे में बात करते हुए दीपिका को गुड गर्ल गॉन बैड बताया था. उन्होंने बोला था, 'मुझे कैटरीना पसंद हैं क्योंकि वे अपनी पर्सनैलिटी को किसी ढांचे में बांधने की प्रयास नहीं करती हैं. वे इस सदी की फैशन आइकॉन बनने की प्रयास नहीं कर रही हैं. अगर कैटरीना जींस व टी शर्ट भी पहनती हैं व अपने बालों की पोनीटेल बनाती हैं तो वो मुझे बेहतर लगता है बजाए ऐसे ड्रेसअप करने के जैसे कि मुझे हर तीन महीने में वोग के कवर पर आना हो.'

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम की फिल्म 'द जोया फैक्टर' 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म अनुजा चौहान के 'द जोया फैक्टर' नाम के उपन्यास पर आधारित है. इसमें सोनम एक ऐसी एड-एक्जक्यूटिव लड़की का भूमिका निभा रही हैं, जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए गुड लक चार्म बन जाती है.