लता मंगेश्कर के गाए गाने से पॉपुलर होने वाली सिंगिंग सेंशनल रानू मंडल

लता मंगेश्कर के गाए गाने से पॉपुलर होने वाली सिंगिंग सेंशनल रानू मंडल

लता मंगेश्कर के गाए गाने से पॉपुलर होने वाली सिंगिंग सेंशनल रानू मंडल अब सुपरस्टार बन चुकी हैं. रानू का पहला गाना तेरी मेरी कहानी आज रिलीज होने वाला है. इससे पहले गाने का टीजर लांच हुआ था. इसे लोगों ने खूब सराहा था. रानू ने फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में अपनी आवाज दी है. इसमें वो बॉलीवुड सिंगर व म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया के साथ नजर आ रही हैं. मगर क्या आपको पता है रानू की वहज से फिल्म के प्रोड्यूसर्स को अपने निर्णय में परिवर्तन करना पड़ा था.

रानू मंडल ने फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए रिकॉर्डिंग की है. इसकी प्रोड्यूसर्स दीपशिखा देशमुख व सबिता मानकचंद हैं. वैसे तो अमूमन पहले फिल्म का ट्रेलर लांच किया जाता है, उसके बाद गाने. मगर रानू की पॉपुलैरिटी को देख प्रोड्यूसर्स को अपनी स्ट्रैटजी बदलनी पड़ी. उन्होंने फिल्म के ट्रेलर से पहले गानों को लांच करने का निर्णय लिया.

गाने के रिलीज होने को लेकर हिमेश ने भी खुशी जताई है. उनका बोलना है कि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसके गानों को लेकर दर्शकों से बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है. उन्हें उम्मीद है कि मूवी को लेकर भी लोगों का अच्छा रिस्पांस मिलेगा. साथ ही उन्होंने बोला कि रानू मंडल ने फिल्म के सभी गानों को अपनी सुरीली आवाज से सजाया है, लोगों के प्यार से उन्हें व हौंसला मिलेगा.