22 नवंबर को रिलीज की जाएगी सिद्धार्थ मल्होत्रा व रितेश देशमुख की यह फिल्म, बाला से होगी टक्कर

 22 नवंबर को रिलीज की जाएगी सिद्धार्थ मल्होत्रा व रितेश देशमुख की यह फिल्म, बाला से होगी टक्कर

सिद्धार्थ मल्होत्रा व रितेश देशमुख स्टारर फिल्म मरजावां की रिलीज डेट बदल दी गई है. ये पहले 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी. इसी दिन ऋतिक रोशन व टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर भी रिलीज हो रही है. फिल्म के निर्माता निखिल आडवाणी, भूषण कुमार व निर्देशक मिलाप जावेरी नहीं चाहते कि उनकी फिल्म वॉर से टक्कर ले. इस वजह से अब फिल्म 22 नवंबर को रिलीज की जाएगी. सिद्धार्थ व रितेश के अतिरिक्त इसमें रकुल प्रीत सिंह व तारा सुतारिया मुख्य भूमिकाओं में होंगी.

  1. लंबे समय से चर्चा थी कि फिल्म के लिएनिखिल व भूषण फेस्टिवल तारीख ढूंढ रहे थे व उन्होंने आखिरकार इस नईतारीख को चुना है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वर्ष बड़ी फिल्मों को मनचाही तारीख को लेकर कठिनाई हो रही है. मरजावां में भी वॉर फिल्म की तरह काफीएक्शन सीन्स है व इस वजह से निर्माता दो एक्शन फिल्मों कोएक साथ रिलीज नहीं करना चाहते. कुछ सप्ताह पहले उन्होंने एक बैठक में यह निर्णय लिया कि फिल्म की तारीख बदली जाए. हालांकि अभी भी उनको सोलो रिलीज नहीं मिली है.

  2. 22 नवंबर को फिल्म आयुष्मान खुराना व भूमि पेडनेकर की फिल्म बाला से टकराएगी. बाला फिल्म का निर्माण दिनेश विजन कर रहे हैं व उन्होंने भूषण के साथ भी कार्य किया है, लेकिनपिछले कुछ वक्त से दोनों निर्माताओं की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरा रही हैं.

    • इससे पहले भूषण कुमार की साहो जिसमें प्रभास व श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में हैं. वह दिनेश की फिल्म मेड इन चाइना जिसमें राजकुमार राव व मौनी रॉय है उससे टकराने वाली थी बाद में दिनेश ने उनकी फिल्म की प्रदर्शन तारीख बदल दी. वैसे इसकी नयी रिलीज तारीख की घोषणा नहीं की गई है. अब एक बार फिर दिनेश व भूषण की फिल्म नवंबर में टकराएंगी.
    • आयुष्मान के लिए भी यह उनकी दूसरी फिल्म होगी जो भूषण कुमार की फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. अगले महीने उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल भी भूषण की फिल्म सेक्शन 375 केसाथ रिलीज होगी.