संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशा अल्लाह' आरंभ से चर्चा में

संजय लीला भंसाली  की फिल्म 'इंशा अल्लाह' आरंभ से चर्चा में

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'इंशा अल्लाह' आरंभ से चर्चा में है। पहले ये फिल्म सलमान (Salman Khan) व आलिया (Alia Bhatt) को लेकर चर्चा में थी। इसके बाद सलमान ने इस प्रोजेक्ट से हाथ खींच लिए। संजय लीला भंसाली ने ऑफीशियली जानकारी दी कि वैसे के लिए फिल्म टाल दी गई है। लेकिन अब एक बार फिर ये फिल्म चर्चा में है। समाचार फिल्म की कास्टिंग को लेकर आई है।



चर्चा है कि 'इंशा अल्लाह' में सलमान की स्थान ऋतिक रोशन लेने वाले हैं। वहीं आलिया भट्ट अपनी स्थान पर कायम हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि ऋतिक रोशन ने हाल में संजय लीला भंसाली से मुलाकात की। अभी इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। लेकिन ऐसा बोला जा रहा है कि ये मुलाकात 'इंशा अल्लाह' को लेकर हो सकती है। क्योंकि ऋतिक पहले भी भंसाली के साथ कार्य कर चुके हैं।

ऋतिक ने 'गुजारिश' में भंसाली के साथ कार्य किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। लेकिन इसमें ऋतिक की परफॉर्मेंस को बहुत ज्यादा तारीफ मिली थी। अब ऐसे में अगर ये दोनों साथ कार्य करते हैं तो इसमें हैरानी की कोई बात नहीं होगी। क्योंकि ऋतिक 'वॉर' के बाद किसी बड़े प्रोजेक्ट से नहीं जुड़े हैं। को उनके लिए भंसाली की फिल्म के लिए टाइम निकालना कोई कठिन बात नहीं होगी। अब देखना होगा कि इस बारे में कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट कब होती है।