कैटरीना का डांस देख खुद को रोक नहीं पाए सलमान, सबके सामने किया यह काम...

कैटरीना का डांस देख खुद को रोक नहीं पाए सलमान, सबके सामने किया यह काम...

हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए आईफा अवॉर्ड समारोह में फिल्मी दुनिया के कई बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की. आईफा अवॉर्ड समारोह के दौरान कैटरीना कैफ ने अपने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया.

कैटरीना का डांस देख फैंस के अलावा सेलेब्रिटीज भी जोर-जोर से तालियां बजाने लगे. वहीं कैटरीना का अंदाज देख कर सलमान खान भी खुद को नहीं रोक पाए और अपनी सीट से उठकर जोर-जोर से चिल्लाते हुए तालियां बजाने लगे.

कैटरीना कैफ के वीडियो को उनके इस्टाग्राम फैन क्लब अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सलमान, कैटरीना का परफॉर्मेंस देख खड़े होकर जोर-जोर से ताली बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इतना ही नहीं सलमान जोर-जोर से कैटरीना का नाम पुकारते हैं और सीटी बजाने लगते हैं. सलमान के साथ कोरियोग्राफर शामक डावर भी बैठे थे और वो भी खड़े होकर तालियां बजाने लगे.

आईफा अवॉर्ड में कैटरीना के अलावा सलमान खान, सारा अली खान, रणबीर कपूर जैसे कई सितारों ने शानदार परफॉर्मेंस दी थी. वहीं अगर अवॉर्ड्स की बात करें तो, फिल्म 'राजी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब आलिया भट्ट को मिला, तो वहीं दीपिका पादूकोण को फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के लिए स्पेशल अवॉर्ड मिला. बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड फिल्म 'पद्मावत' के लिए रणवीर सिंह के लिए खाते में आया.