रोहित एक सवाल का जवाब देते हुए समझाने की प्रयास कर रहे

रोहित एक सवाल का जवाब देते हुए समझाने की प्रयास कर रहे

हिंदुस्तान व बांग्‍लादेश (India vs Bangladesh) के बीच राजकोट में गुरुवार को होने वाले सीरीज के दूसरे टी20 मैच से पहले भारतीय कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मैच को लेकर बात की। इसी दौरान हमेशा कूल रहने वाले हिंदुस्तान के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज एक समय पर अपना आपा खो बैठे व गुस्से में एक पत्रकार को बहुत ज्यादा सुना दिया। दरअसल जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित (Rohit Sharma) दूसरे टी20 मैच पर बात कर रहे थे, तभी एक पत्रकार के फोन की घंटी बजने लगी, जिस पर रोहित शर्मा गुस्सा गए व उन्हें फोन को साइलेंट मोड पर रखने को कहा।Image result for रोहित एक सवाल का जवाब देते हुए समझाने की प्रयास कर रहे
रोहित एक सवाल का जवाब देते हुए समझाने की प्रयास कर रहे थे कैसे टी20 फॉर्मेट में नए खिलाड़ियों को आजमाया जाएगा, तभी ये सब हुआ। रोहित ने जवाब देते हुए बीच में ही ‌कहा कि कृप्या, अपना फोन साइलेंट पर रखें, बॉस।

युवा खिलाड़ियों को सीखने की जरूरत
कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बोला कि हिंदुस्तान कई नए खिलाड़ियों को वनडे व टेस्ट के लिए तैयार करने की प्रयास कर रहा है। विराट कोहली (Virat Kohli) की गैर मौजूदगी में बांग्लादेश के विरूद्ध तीन टी20 मैचों की सीरीज में टीम की कमान संभाल रहे रोहित शर्मा ने बोला कि युवा खिलाड़ियों को बढ़ने व सीखने की आवश्यकता है। टीम इंडिया (Team India) चाहती है कि उनकी बेंच स्ट्रेंथ प्लेइंग टीम की तरह मजबूत हो। इस दौरान रोहित ने राजकोट की पिच के बारे में भी बात की व उन्हाेंने बोला कि ये बल्लेबाज के लिए बहुत ज्यादा अच्छी है।

दिल्ली से बेहतर राजकोट की पिच
रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने राजकोट की पिच को दिल्ली से बेहतर बताया व बोला कि देखने में यहां की पिच अच्छी लग रही है। बल्‍लेबाजी के लिहाज से राजकोट हमेशा ही अच्छा रहा है। साथ ही यहां गेंदबाजों को भी बहुत ज्यादा मदद मिलती है। उन्होंने बोला कि उन्हें नहीं लगता कि दिल्ली में क्या हुआ, इसके बारे में सोचने की आवश्यकता है। उन्होंने बोला कि पिछले मैच में जो टीम उतरी थी, वह पिच के आधार पर उतरी थी व यहां पर भी पिच देखने के बाद ही प्लेइंग इलेवन पर बात होगी।