इस अंपायर की गलती को लेकर रोहित शर्मा हो गए आगबबूला कह दी ये बात

इस अंपायर की गलती को लेकर रोहित शर्मा हो गए आगबबूला कह दी ये बात

राजकोट में हिंदुस्तान व बांग्लादेश के बीच खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में थर्ड अंपायर से एक चूक हो गई. थर्ड अंपायर से हुई इस गलती को जल्द पर कैप्टन रोहित शर्मा आगबबूला हो गए. यहां तक रोहित शर्मा ने थर्ड अंपायर को गंदा शब्द भी बोल दिए जो मैदान पर लगे कैमरों में कैद हो गए.

Image result for रोहित शर्मा हो

राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए दूसरे मुकाबले में हिंदुस्तान ने जीत हासिल की. रोहित शर्मा का ये 100वां टी20 इंटरनेशनल मैच था, जिसे उन्होंने यादगार बना दिया. हिटमैन रोहित शर्मा ने 6 चौके व 6 छक्कों की मदद से 85 रन की पारी खेली. हिंदुस्तान ने साधारण ढंग से ये मैच जीत लिया. इसी मैच की पहली पारी में थर्ड अंपायर से गलती हुई जब आउट खिलाड़ी को नॉट आउट दे दिया गया.

अंपायर से हो गई बड़ी गलती

दरअसल, बांग्लादेश की पारी के 13वें ओवर को युजवेंद्र चहल करा रहे थे. इसी ओवर की आखिरी गेंद पर रिषभ पंत ने सौम्य सरकार को स्टंप आउट कर दिया जो क्रीज से बहुत ज्यादा आगे निकल चुके थे. इस बार भी स्टंपिंग में थोड़ा असमंजस था. इसलिए फील्ड अंपायर ने थर्ड अंपायर को फैसला रेफर कर दिया. थर्ड अंपायर ने चेक किया तो पाया कि सबकुछ अच्छा है खिलाड़ी है, लेकिन थर्ड अंपायर से गलती ये हो गई बड़े स्क्रीन पर आने वाला फैसला आउट की स्थान नॉट आउट चला गया.

हालांकि, कुछ ही सेकेंड के बाद इस नतीजे को आउट के रूप में बदल दिया गया, लेकिन बड़े स्क्रीन पर पहले नॉट आउट देखकर रोहित शर्मा ने थर्ड अंपायर को गाली भी देदी. वहीं, मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा, “मैं मैदान पर बहुत ज्यादा भावुक आदमी हूं. इस मैच के कुछ नतीजे व पिछले मैच के कुछ नतीजों को बड़े स्क्रीन पर देखकर बुरा लगा. ऐसे में हमारी भावनाएं किसी न किसी रूप में जाहीर हो जाती हैं. अगली बार में ये ध्यान में रखूंगा कि किस स्थान कैमरा लगा है.”