रश्मि व देवोलीना की होगी Bigg Boss के घरत में वापसी तो इस कंटेस्टेंट को हो सकती है परेशानी, जाने

रश्मि व देवोलीना की होगी Bigg Boss के घरत में वापसी तो इस कंटेस्टेंट को हो सकती है परेशानी, जाने

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में सात नवंबर के एपिसोड में एक बार फिर से कम वोटों के चलते बाहर हुईं रश्मि देसाई (Rashmi Desai) व देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की वापसी हो गई है। इससे घर के सबसे दमदार खिलाड़ी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को तगड़ा झटका लगा है। जबकि घर के सिद्धार्थ के बराबर ही तगड़े कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को बड़ी राहत मिली।
Image result for सिद्धार्थ
इसी के साथ बिग बॉस के घर में चल रहे बीबी ट्रांसपोटेशन टास्क भी पूरा हो गया। बिग बॉस के घर में अगले कैप्टन चुनने के लिए चल रहा है ये टास्क पूरा हो गया। इसे आसिम रियाज की टीम ने जीत लिया। हालांकि आसिम के ही टीम के मेम्बर सिद्धार्थ शुक्ला पर पहले माहिरा शर्मा से धक्कामुक्की व बाद में पारस छाबड़ा से धक्का मुक्की करने के आरोप लगे। इसके चलते उन्हें दो हफ्ते तक घर से एलिमनेट करने के लिए बिग बॉस ने अपनी ओर से नॉमिनेट कर दिया।


हालांकि अब देवोलीना व रश्मि देसाई के वापस लौट आने से घर का पूरा समीकरण बदल गया है। एक बार को जहां किसी भी टास्क में आसिम व सिद्धार्थ की जोड़ी भारी पड़ रही थी वहीं अब आकस्मित से पारस की टीम में ताकत बढ़ बई है। लेकिन रश्मि के आने से शेफाली जरीवाला व हिमांशी खुराना खुश नजर नहीं आईं। साथ शुक्ला ने ये मान लिया कि अब उनकी टीम के लोग पहले से ही इधर-उधर हो गए जबकि दूसरी टीम में लोगों की संख्या बहुत ज्यादा बढ़ गई है।