दो दिन के दौरे पर गुजरात पहुंचे रामनाथ कोविंद ने लिया इनका आशीर्वाद

दो दिन के दौरे पर गुजरात पहुंचे रामनाथ कोविंद ने लिया इनका आशीर्वाद

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिन के दौरे पर गुजरात गए हुए हैं. इस दौरान उन्होंने देश के पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी से मुलाकात की. दोनों की मुलाकात की एक तस्वीर मीडिया में सामने आई है जिसमे देखा जा सकता है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की मां का आशीर्वाद ले रहे हैं व हीराबेन, राष्ट्रपति कोविंद को आशीर्वाद दे रही हैं.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने गुजरात दौरे के दूसरे व अंतिम दिन हीराबेन मोदी से मुलाकात की. राष्ट्पति रामनाथ कोविंद के ट्विटर हैंडल से इस तस्वीर को शेयर किया गया है, जिसमे लिखा गया है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ने हीराबेन को अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दी हैं. राष्ट्रपति कोविंद लगभग आधे घंटे तक हीराबेन मोदी के पास रुके व इस दौरान उनसे ढेर सारी बातें की.

हीराबेन से मुलाकात के बाद राष्ट्रपति कोविंद, गुजरात के गांधीनगर स्थित महावीर जैन अऱाधना केन्द्र पहुंचे, यहां पर उन्होंने आचार्य श्री पद्मासागर गुरूजी का आशीर्वाद लिया. इस दौरान राष्ट्रपति कोविंद का स्वागत प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने किया. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि शनिवार को राष्ट्रपति कोविंद अपनी पत्नी के साथ अहमदाबाद पहुंचे. यहां पर राजभवन में उनका भव्य स्वागत किया गया. गुजरात के गवर्नर आचार्य देव व्रत ने राष्ट्रपति का स्वागत किया.