राखी ने मुंबई में गुपचुप तरीके से इस शख्स के साथ लिए सात फेरे व शेयर किया यह विडियो

राखी ने मुंबई में गुपचुप तरीके से इस शख्स के साथ लिए सात फेरे व शेयर किया यह विडियो

राखी की शादी की खबर पर बौखलाए दीपक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दीपक अब शादीशुदा राखी सावंत को चुपके-चुपके शादी रचाने के लिए भला-बुरा कह रहे हैं। टीवी की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन इस बार वह किसी ओर वजह से चर्चा में है।

ख़बरों के अनुसार राखी ने मुंबई में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। इन सब के बीच अब राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि यह सिर्फ ब्राइडल फोटोशूट है। उन्होंने किसी से शादी नहीं की है।

बता दें कि कुछ वक्त पूर्व ही राखी ने दीपक कलाल संग शादी की अनाउंसमेंट की थी, दोनों ने साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शादी की बात शेयर की लेकिन अंतिम समय पर ये खबरें झूटी साबित हुई। लेकिन अब राखी की शादी की खबर पर बौखलाए दीपक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में दीपक अब शादीशुदा राखी सावंत को चुपके-चुपके शादी रचाने के लिए भला-बुरा कह रहे हैं। दीपक के इस वीडियो को राखी ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में दीपक कहते हैं, "राखी सावंत ये मंगलसूत्र देख रही है ना यही वो मंगलसूत्र है, जो पूरे मीडिया के सामने तू मेरे गले में फांसी थी और अभी जो ये तूने छुपके से शादी की है ना, पहले क्या बोली थी मीडिया को कि दीपक कलाल के साथ शादी करूंगी। पूरे 4 करोड़ रुपये दिए मैंने तुझे पूरे चार करोड़। वो भी ऐसे गिन-गिन के दिए हैं बोरी भर-भर के। लेकिन क्या किया तूने खा गई, निगल गई। दीपक कलाल का पैसा खा गई। राखी अगर तूने चार दिन के अंदर मेरे पैसे नहीं लौटाए, तो लाइफ खराब कर दूंगा।"

दीपक की इस हरकत पर अब राखी सावंत का जवाब आया है। राखी ने कहा कि वह त्रिशूल से दीपक कलाल का वध कर देंगी। राखी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा- 'जिस तरह सावित्री अपने पति के प्राण यमराज से छीन लाई थी, वैसी आज तूने मेरे पति के खिलाफ बोला है। मैं कौन हूं...एक पतिव्रता..समझ गए..दीपक तुम्हें जितनी गालियां दूं उतनी कम हैं। तू किसी भी पाताल में चला जा मैं तुझे ढूंढ निकालूंगी, तूने अभी तक मेरा अच्छा रूप देखा है, तू मेरा काली का रूप देखेगा, दुर्गा का रूप देखेगा।'

राखी ने आगे कहा- 'तू पाताल में कहीं भी छुप जा दीपक कलाल...मैं तुझे ढूंढ निकालूंगी...और तुझे पटक पटक कर जो मेरा छुपाया हुआ राधे मां का त्रिशूल है, उससे तेरा वध करूंगी। अभी तू देख मैं तेरी ऐसी बैंड बजाउंगी...तुझे जो लास्ट लाइम मार पड़ी थी वो कम थी न।'

राखी ने आगे कहा - 'मैं अपने पूरे परिवार को संभाल रही हूं इसलिए मुझे यह गंदी पब्लिसिटी बिल्कुल नहीं चाहिए। जो भी हुआ उसे भूल जाओ, लोग मुझे गालियां देते हैं और गंदा-गंदा बोलते हैं। मैंने यह सब बातें कभी नहीं की है। मैं बहुत सीधा-सादी और भगवान को मानने वाली लड़की हूं। मुझे झूठ बोलना पसंद नहीं है, तुम्हारे चक्कर में आकर मैंने झूठ बोला है।