प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में व्यस्त

प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में व्यस्त

प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने बताया कि वह अगले वर्ष दो फिल्मों की शूटिंग करेंगीं. एक फिल्म मां आनंद शीला पर बेस्ड है व दूसरी उनकी विवाह पर आधारित फिल्म है.

प्रियंका चोपड़ा ने बताया, 'हाल ही में मैंने दो अंग्रेजी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है. आगे की फिल्मों के बारे में कोई भी बात फाइनल नहीं हुई है. दो फिल्में मैं प्रोड्यूस करूंगी, इन फिल्मों को वैसे लिखा जा रहा है. दोनों में से एक फिल्म कॉमेडी है, जो मेरी व निक की विवाह पर आधारित है, इस फिल्म को दिल्ली में भी शूट किया जाएगा. इसके अतिरिक्त फिल्म है, जो मां आनंद शीला के ऊपर बनने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन ऑस्कर अवॉर्ड विजेता बैरी लेविनसन करने वाले हैं. इसे भी वर्ष 2020 में शूट किया जाएगा. अब तक मैंने किसी भी हिंदी फिल्म को फाइनल नहीं किया है.'

हाल ही में अपनी विवाह से जुड़ी इस बात का किया खुलासा

अभी हाल ही में प्रियंका अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचीं. यहां सभी ने खूब मस्ती की. शो मेंकपिल ने प्रियंका से पूछा कि आम शादियों में रिलेटिव्ज शगुन के लिफाफे लाते हैं, तो क्या आपकी विवाह में पहुंचे संबंधियों ने भी आप लोगों को लिफाफे दिए थे व अगर दिए थे तो उनमें कितने पैसे थे?

कपिल के इस सवाल का प्रियंका ने भी मजेदार जवाब दिया. प्रियंका ने कहा, मेरी विवाह में 180 लोग पहुंचे थे जिनमें से 120 लोग तो मेरे परिवार के ही थे तो मेरे लिफाफे तो वैसे ही आधे हो गए थे. हां, लिफाफों का तो पता नहीं पर मुझे आशीर्वाद बहुत सारा मिला है.