पुलिस द्वारा बाइक का चालान काटने पर गुसाया शख्स गुंडों को बुलाकर किया यह खौफनाक काम

पुलिस द्वारा बाइक का चालान काटने पर गुसाया शख्स गुंडों को बुलाकर किया यह खौफनाक काम

मुंबई के कन्व्हर नाके के पास ट्रैफिक पुलिस की दो पहिया वाहनों को लेकर कार्रवाई शुरु थी, उसी दौरान पुलिस को एक मोटर साइकिल पर महिला के साथ आता हुआ एक शख्स दिखाई दिय़ा। पुलिस ने उससे मोटरसाइकिल के पेपर मांगे लेकिन शख्स के पास कोई पेपर नहीं था। इसी के बाद पुलिस ने मोटरसाइकिल का चालान काटा व गाड़ी जब्त कर ली। गाड़ी का चालान कटने के बाद उस शख्स ने अपने व साथियों को बुलाय़ा व उन लोगों से ट्रैफिक पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करनी शुरु कर दी।

पुलिस से बोला कुछ भी कर लो चालान नहीं भरेंगे
पुलिस के अनुसार इन लोगों का बोलना था वो चालान का पैसा नहीं भरेंगे व उनकी मोटरसाइकिल उन्हें वापस कर दी जाए। ट्रैफिक पुलिस के साथ धक्का-मुक्की का मुद्दा बहुत ज्यादाबढ़ने के बाद पुलिस ने इस मुद्दे में अफनान कुरेशी, शमसुद्दीन अहमद बांगी, तमसील अफाक कुरैशी और फैजान शेख को अरैस्ट कर लिया, जबकि एक शख्स फरार है जिसकी खोज मे पुलिस जुटी हैं।

धक्का मुक्की के दौरान गायब हुआ पुलिसवाले का फोन
इस धक्का मुक्की के दौरान एक पुलिसवाले का मोबाइल फोन भी गायब होने का मुद्दा सामने आया हैं। इस मुद्दे पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ने कहा, 'इन लोगों के विरूद्ध जब चालान कटा तो वो लोग पुलिस के साथ हाथापाई करने लगे। हमने चार लोगों को पकड़ा है जबकि एक शख्स अब भी फरार है।