पाक खिलाडि़यों ने हिंदुस्तान के विरूद्ध जमकर निकली भड़ास, कही यह बड़ी बात

पाक खिलाडि़यों ने हिंदुस्तान के विरूद्ध जमकर निकली भड़ास, कही यह बड़ी बात

हिंदुस्तान सरकार द्वारा कश्मीर मामले पर कदम उठाने के बाद पाक की तरफ से कठोर रिएक्शन आई. पाक के राजनेताओं के अतिरिक्त वहां के खिलाडि़यों ने भी जमकर हिंदुस्तान के विरूद्ध जमकर भड़ास निकाली.

पाक की तरफ से शाहिद अफरीदी इस मामले को लेकर बहुत ज्यादा मुखर रहे व उन्होंने कई विवादित बयान दिए. इसी कड़ी में उन्होंने विवादित बयान दिया है.

अफरीदी ने एक वीडियो में दावा करते हुए बोला कि आईपीएल की फ्रेंचाइजी श्रीलंका के खिलाड़ियों को पाक ना जाने के लिए कहती हैं. उन्होंने बोला कि श्रीलंका के खिलाड़ियों को पाक जाने पर आईपीएल में नहीं खिलाए जाने की धमकी दी जाती है.

ज्ञात हो कि अफरीदी से पहले पाक के मंत्री भी ऐसे ही बेतुके बयान दे चुके हैं। पाक के मंत्री फवाद हुसैन चौधरी ने दावा किया था कि श्रीलंका के टीम के बड़े खिलाड़ी हिंदुस्तान के दबाव की वजह से पाक नहीं आ रहे हैं।

हालांकि श्रीलंका के खेल मंत्री हरिन फर्नान्डो ने इस बयान को गलत करार दिया था. मालूम हो कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को बोला कि खिलाड़ियों पर आतंकवादी हमले की संभावना के बावजूद उनकी टीम छह मैचों की श्रृंखला के लिये पाक का दौरा करेगी श्रीलंका क्रिकेट के सचिव मोहन डिसिल्वा ने बोला कि उन्हें पाक का दौरा करने के लिये रक्षा मंत्रालय से हर तरह की मंजूरी मिल गयी है. पाक में लंबे समय से कोई इंटरनेशनल सीरीज नहीं हुई है.