OMG यह नजारा देखकर चौंक जाएँगे आप आलिया को छोड़ एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ डिनर करने गए रणबीर कपूर

OMG यह नजारा देखकर चौंक जाएँगे आप आलिया को छोड़ एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ डिनर करने गए रणबीर कपूर

बॉलीवुड में बिनते बिगड़ते रिश्तों की दास्तान देखने को मिल जाती है। वहीं चौंकाने वाली बात तब होती है जब रिश्ता टूटने के बाद में भी दो लोग एक-दूसरे से नफरत नहीं करते बल्कि दोस्त बनकर साथ रहते हैं। हाल में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब एक्टर रणबीर कपूर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ डिनर करने पहुंचे। दोनों की फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब रणबीर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ दिखाई दिए हैं। इससे पहले भी ये दोनों संबंध विच्छेद होने के बाद एक फिल्म में नजर आ चुके हैं।

Image result for एक्स-गर्लफ्रेंड रणबीर कपूर

अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर व उनकी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण की। हाल ही में ये दोनों एक-साथ डिनर करते स्पॉट किए गए।हालांकि ये मुलाकात व्यक्तिगत नहीं बल्कि प्रोफेशनल थी। दरअसल, ये दोनों अपनी अगली फिल्म को लेकर वार्ता करने के लिए मिले थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर वदीपिका एक बार फिर साथ में फिल्म करने वाले हैं। दोनों की वार्ता लगभग फाइनल हो चुकी है। हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

ये दोनों 'प्यार का पंचनामा' फेम डायरेक्टर लव रंजन के घर डिनर करने पहुंचे। बताया जा रहा है कि ये जोड़ी जल्द ही साथ फिल्म में नज़र आने वाली है। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब रणबीर-दीपिका संबंध विच्छेद के बाद साथ में फिल्म कर रहे हैं। इससे पहले ये दोनों इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' में साथ कार्य कर चुके हैं।

बता दें कि रणबीर-दीपिका ने बहुत ज्यादा समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। बताया तो यहां तक जाता है कि दोनों की संबंध की बात विवाह तक पहुंच गए थी। लेकिन बाद में दोनों का संबंध विच्छेद हो गया व दोनों ही अपनी जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। जहां एक तरफ दीपिका की विवाह रणवीर सिंह से हो चुकी है वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। अब जल्द ही इन दोनों की विवाह की समाचार आ सकती है।