महिंद्रा बोलेरो दिवाली स्पेशल एडिशन प्राइस 7.68 लाख कीमत, जाने फीचर्स

महिंद्रा बोलेरो दिवाली स्पेशल एडिशन प्राइस 7.68 लाख कीमत, जाने फीचर्स

महिंद्रा बोलेरो पावर प्लस दिवाली स्पेशल एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। महिंद्रा ने नई बोलेरो दिवाली एडिशन को 7.68 लाख रुपयें (एक्स शोरूम) की कीमत पर भारतीय बाजार में उतारा है।

महिंद्रा बोलेरो पावर प्लस दिवाली एडिशन को एक स्पेशल एडिशन होने की वजह से खास लुक दिया गया है। स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले इसमें कई बदलाव देखनें को मिलते है जो इसे पहले से आकर्षक बनाते है।

महिंद्रा ने नई बोलेरो पावर प्लस दिवाली एडिशन में स्पेशल एडिशन डेकल्स, स्कफ प्लेट, स्टॉप लैंप के साथ स्पॉइलर, सामने के बंपर में अतिरिक्त फॉग लैंप दिए गए है। जो इसके एक्सटीरियर लुक को और भी बेहतर बनाते है।

इंटीरियर को भी आकर्षक बनाने के लिए नई बोलेरो दिवाली एडिशन में नए स्टीयरिंग व्हील कवर, सीट कवर, कारपेट मैट जैसे चीजें लगाई गयी है। यह बोलेरो को अंदर से फ्रेश लुक प्रदान करते है।

महिंद्रा बोलेरो इसके पॉवर प्लस मॉडल पर आधारित है जिस हाल ही में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम तथा एयरबैग के साथ लाया जा चुका है यानी यह फीचर्स स्पेशल एडिशन में भी उपलब्ध है।

1 अक्टूबर से लागू हुए क्रैश टेस्ट मानकों को ध्यान में रखते हुए नई महिंद्रा बोलेरो को सीके अनुसार तैयार किया गया है। ताकि बीएस-6 उत्सर्जन मानक लागू होने तक इसकी बिक्री जारी रखगी जा सके।

महिंद्रा बोलेरो पिछले कई सालों से कंपनी की लोकप्रिय बनी हुई है तथा इस त्योहारी सीजन में इसकी बिक्री को बढ़ाने के लिए कंपनी ने बोलेरो दिवाली एडिशन को लॉन्च किया है

महिंद्रा वर्तमान में अन्य कारों की भी बिक्री को बढ़ाने के लिए अधिकतर मॉडलों में छूट दे रही है। इन मॉडलों में एक लाख रुपयें तक की अधिकतम लाभ लेने का मौका दिया जा रहा है।

महिंद्रा जल्द ही बोलेरो के नए जनरेशन लाने पर भी काम कर ही है। नई महिंद्रा बोलेरो में इसके लुक को बदला जाएगा, साथ ही नया बीएस-6 अनुसरित इंजन लगाया जाएगा।

ड्राइवस्पार्क के विचार

महिंद्रा बोलेरो दिवाली स्पेशल एडिशन को लॉन्च कर दिया गया है। महिंद्रा ने दिवाली के सीजन में ग्राहकों को नया विकल्प देने के लिए बोलेरो स्पेशल एडिशन को लॉन्च किया है लेकिन इसके लुक में बस बदलाव किया गया है।