कपिल ने अपनाई नई भूमिका, अब कॉमेडी से दर्शकों को करेंगे लोटपोट

कपिल ने अपनाई नई भूमिका, अब कॉमेडी से दर्शकों को करेंगे लोटपोट

अपनी कॉमेडी से दर्शकों को लोटपोट कर देने वाले कपिल शर्मा एक बार फिर दर्शकों के लिए कुछ नया करने वाले हैं. दरअसल कपिल अक्सर फैंस के लिए कोई न कोई नया भूमिकाबनकर आते हैं. ऐसे में एक बार फिर कपिल ने एक नया भूमिका अपनाया है, जिसे देखकर ऑडियंस के पेट में हंस- हंस कर दर्द होने लगेगा.

दरअसल कॉमेडी को एक नए लेवल पर फैंस के एंटरटेनमेंट के लिए कपिल ने उस्ताद मीडियम बेगुन अली खान साहिब नामक भूमिका का गेटअप लिया है. इस भूमिका में कपिल शर्मा एक कव्वाली सिंगर बने हैं.

कपिल शर्मा ने खुद वीकेंड में आने वाले एपिसोड्स के क्लिप शेयर किए हैं. इस वीडियो में ही कपिल का नया भूमिका नजर आ रहा है. वहीं कपिल ने सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर किए हैं.

वीडियो से समझ आ रहा है कि इस बार कपिल की टीम तैयार है कव्वाली के लिए व उसके मुखिया बने हैं खुद कपिल. उस्ताद मीडियम बेगुन अली खान साहिब बने कपिल ब्लैक कुर्ता-पैजामा, सुनहरी टोपी के साथ हाथ में रुमाल बांधे नजर आ रहे हैं.

शेयर किए गए वीडियो में कपिल जज अर्चना के साथ भी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो बहुत ज्यादा मजेदार है व सोशल मीडिया पर वायरल होना प्रारम्भ हो गया है. बताते चलें कि कपिल शर्मा का शो बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है. वहीं टीआरपी की टॉप लिस्ट में स्थान बनाए हुए है.

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शो से ब्रेक लेने वाले हैं जिसकी वजह है उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ. दरअसल गिन्नी प्रेग्नेंट हैं, जिसके चलते कपिल उनके साथ वक्त बिताना चाहते हैं.हालांकि इस समाचार की पुष्टि कपिल की ओर से नहीं हुई है.