पति से लड़कर जीजा के घर आई साली, तो जीजा ने...

पति से लड़कर जीजा के घर आई साली, तो जीजा ने...

आजकल आ रहे क्राइम के मुद्दे सभी को दंग कर रहे हैं। ऐसे में जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है वह उत्तराखंड के रामनगर का है। इस मुद्दे में पिछले हफ्ते महिला की मर्डर कर उसका मृत शरीर नंदपुर गांव चिल्किया के पास सिंचाई नहर में फेंक दिया गया था व पुलिस ने मृतका की पहचान कर उसके जीजा समेत दो हत्यारोपियों को अरैस्ट कर लिया।

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ इस मुद्दे में एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने रविवार को कोतवाली में प्रेसवार्ता कर हत्याकांड का खुलासा किया व उन्होंने बताया कि 15 जून को नंदपुर चिल्किया के पास बड़ी नहर में अज्ञात महिला का मृत शरीर मिला था व मृत शरीर की पहचान के लिए पुलिस ने कई माध्यमों से कोशिश किए थे।

इस मुद्दे में बहुत ज्यादा मशक्कत के बाद भजनपुरा दिल्ली निवासी अंकित शर्मा पुत्र शरद शर्मा ने मृतका की पहचान अपनी पत्नी जन्नत साली अंसारी (19) के रूप में की व उसने ग्राम चोरपानी निवासी उसके जीजा सोनू सैनी पर पत्नी की मर्डर का संदेह जताया था। वहीं खबरें हैं कि इस बात को आधार मानकर पुलिस ने जाँच की. वहीं प्रमाण जुटाने के बाद पुलिस ने रविवार को आरोपी जीजा सोनू सैनी समेत थाना अमरोहा के मोहल्ला रफतपुरा निवासी राहुल सैनी उर्फ गुड्डू को अरैस्ट कर लिया व दोनों ने पूछताछ में मर्डर का क्राइम कबूला। वहीं इस मुद्दे में उन्होंने बताया कि सांई कॉलोनी पीरूमदारा में किराये के मकान में ले जाकर बिजली के तार से गला घोंटकर उसकी मर्डर की थी व मर्डर के वक्त उसके मकान में कार्य करने वाली रेखा व उसका साला गुड्डू उर्फ राहुल सैनी भी उपस्थित थे, जिन्हें उसने एक कमरे में बंद कर दिया था। इस मुद्दे में बताया गया कि मर्डर के बाद उसने साले गुड्डू की सहायता से वैगनआर कार में मृत शरीर ले जाकर नहर में डाल दिया व पेट्रोल डालकर आग लगा दी व चेहरा झुलसा दिया ताकि उसकी पहचान न हो सके। वहीं इस मुद्दे में पुलिस ने सोनू सैनी वगुड्डू को अरैस्ट कर उनका चालान कर दिया है व अभियुक्तों से साली के कान की दो रिंग, दो अंगूठियां, मर्डर में प्रयुक्त बिजली का तार, घटना में प्रयुक्त वैगनआर कार बरामद की है।

वहीं खबरें हैं कि साली का अपने पति से टकराव हुआ था व यह मुद्दा दिल्ली न्यायालय में विचाराधीन है. इस कारण से वह नौ जून से अपने जीजा सोनू सैनी के साथ रहने लगी थी व देह व्यापार का धंधा करने वाले सोनू ने नशे की दवा खिलाकर साली को भी इस धंधे में धकेल दिया. इसके बाद सोनू उसपर पर विवाह के लिए दबाव भी बना रही थी इसी के कारण सोनू ने अपने साले के साथ मिलकर उसे मृत्यु के घाट उतार दिया।