बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रही इरा खान, इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की ऐसी तस्वीर

बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रही इरा खान, इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की ऐसी तस्वीर

आमिर खान की बेटी इरा खान फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं । इरा इन दिनों एक सीरियल का डायरेक्शन कर रही हैं । इसके अतिरिक्त वो मॉडलिंग क्षेत्र में भी एक्टिव रहती हैं । कई बार वो अपनी फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं । हाल ही में इरा ने एक फोटोशूट करवाया है । इसकी फोटोज़ उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं । तस्वीर में इरा बोल्डनेस के मुद्दे में हीरोइनों को भी मात दे रही हैं .

फोटो में इरा रेड ड्रेस पहने नजर आ रही हैं । साथ ही उन्होंने डार्क मेकअप किया हुआ है । फोटो शेयर करते हुए इरा ने लिखा, 'Saturday Night Vibe'. इरा को एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है । वो फिल्म मेकिंग में अपना करियर बना रही हैं । इससे पहले इरा ने अपने नाटक की निर्माता सारिका के साथ फोटोज़ शेयर की थीं.

इरा ने इस पोस्ट में लिखा- 'मैं नहीं चाहती कि ये बारिश कभी समाप्त हो. हम जब भी रिहर्सल करते हैं तो बारिश होने लगती है लेकिन मेरी निर्माता मुझे कभी भी रेन वॉक नहीं करने देती हैं. इस बार मैंने उन्हें अपने साथ आने के लिए राजी कर लिया है.' इस तरह इरा ने अपने निर्माता की भी बात नहीं मानीं व अपने साथ मस्ती करने के लिए मना ही लिया.

इरा जिस नाटक का निर्देशन करने जा रही हैं वो ग्रीक त्रासदी व पौराणिक कथा पर आधारित है । इस नाटक का नाम यूरिपिड्स मेडिया है. नाटक में मुख्य भूमिका निभाने के लिए इरा ने युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच को चुना है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की घोषणा करते हुए इरा ने एक तस्वीर शेयर की है.

तस्वीर के कैप्शन में इरा ने लिखा- 'उन्होंने हां कहा. दोस्त से भी अधिक आपके साथ एक्टर के तौर पर कार्य करने को लेकर मैं खुश हूं. हमारे कार्य को देखने के लिए मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं.' इरा के साथ कार्य करने को लेकर हेजल ने कहा, 'मैंने इस नाटक के लिए ऑडिशन दिया जिसके बाद मुझे मेडिया का भूमिका निभाने के लिए चुना गया. मैंने 20 वर्ष की आयु में यह नाटक देखा था व तभी मैंने यह भूमिका निभाने के बारे में सोचा था. अब मेरी आयु 30 वर्ष है.'