इस इवेंट में ब्लैक ड्रेस पहने फैंस के दिलो पर कहर ढा रही 'डिंपल गर्ल', आप भी देखे

इस इवेंट में ब्लैक ड्रेस पहने फैंस के दिलो पर कहर ढा रही 'डिंपल गर्ल', आप भी देखे

डिंपल गर्ल' प्रीति जिंटा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि उन्हें कई इवेंट्स और पार्टीज में देखा जाता है। प्रीति आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी वह पहले हुई करती थी। प्रीति ने अपने गालों पर पड़ते डिंपलों से करोड़ो का दिल चुराया।

हाल ही में प्रीति की कुछ तस्वीरें सामने आईं। इन तस्वीरों में प्रीति का अंदाज जुदा-जुदा है। दरअसल, प्रीति शनिवार को चंडीगढ़ में इवेंट में हिस्सा लेनी पहुंची। प्रीति ने यहां ट्राई सिटी के जाने माने डायमंड व हॉल मार्क गोल्ड ज्वेलर्स अमित जैन शतोविन्स ज्वैलर्स गोल्डन ग्लोरी अवार्ड 2019 से सम्मानित किया।

लुक की बात करें तो वह ब्लैक आउटफिट में काफी ग्लैमरस दिखीं। मिनिमल मेकअप, चेरी लिपस्टिक और पोनी उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे। तस्वीरों में प्रीति काफी मस्ती भरे मूड में दिखीं। प्रीति की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि गोल्डन ग्लोरी अवार्ड्स 2019 में देश भर से हर फील्ड के दिग्गजों को अवॉर्ड दिए गए है। अवार्ड शो में बाॅलीवुड इंडस्ट्री की कई हस्तियों करिश्मा ताना ,पायल राहतोगी , टोनी कक्कड़ और सलमान खान के बाॅडीगार्ड शेरा शामिल थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रीति ने 1998 में फिल्म 'दिल से' से अपने करियर की शुरुआत की। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान थे। इसके अलावा वह 'दिल चाहता है', 'क्या कहना' जैसी कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं।