अंडरआर्म के कालेपन से छुटकारा चाहती है तो आज ही ट्राई करे यह टिप्स

अंडरआर्म के कालेपन से छुटकारा चाहती है तो आज ही ट्राई करे यह टिप्स

अच्छा दिखने के चक्कर में हम कई बार ऐसा करते हैं कि हम हमारी स्किन के साथ में कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं और कई बार उन एक्सपेरिमेंट का असर हमारे शरीर पर गलत होने लगता है। कभी हमारी स्किन काली होने लगती है तो कभी उस जगह पर दाग धब्बे हो जाते हैं।

ऐसा ही हमारे अंडरआर्म से साथ भी हम करते हैं हम जब भी स्लीवलैस बनते हैं या टैंक टॉप बनते हैं । तो हमें हमारे अंडर आर्म्स को सुंदर दिखाने के लिए हम उसके ऊपर कई तरह के कॉस्मेटिक का प्रयोग करते हैं। जो कि गलत होता है कॉस्मेटिक्स को प्रयोग में लाने की वजह से हमारे अंडर आर्म्स पर कालापन छाने लगता है और वह बाद में हमें बहुत परेशानी करने लगता है ।

ऐसे में हम आज आपके लिए हम कुछ खास लेकर आए हैं जो कि आपको इस काले पन से आपको शर्मिंदा होने से बचाएगा और आप इस उपाय को अपनाने के बाद आप अपने मन पसंदीदा कपड़े भी पहन पाएंगे । आइये जानते हैं कि जब अंडर आर्म्स काले हो जाए तो हम किसी को अपना कर के फिर से पहले जैसा बना सकते हैं।

उसको फिर से पहले जैसा बनाने के लिए आपको कुछ सामग्री चाहिए होगी ।

इसके लिए आपको हल्दी पाउडर 2 टेबल स्पून ,

बेकिंग सोड़ा एक टेबल स्पून,

शहद 1 टेबल स्पून, नीबू का रस एक चम्मच ।

यह सब सामग्री आपको चाहिए एक कटोरी में सबसे पहले हल्दी पाउडर बेकिंग सोड़ा शहद और नींबू का रस डालें इसको अच्छी तरह से मिला लें । अब इस मिश्रण को अपनी अंडर आर्म्स पर लगा ले 15 से 20 मिनट तक इसको लगे रहने दे । उसके बाद पानी से धो लें । धोने के बाद को सुखाकर के नारियल के तेल के साथ अच्छे से मसाज करें कि कुछ दिनों में आप पाएंगे कि आपके अंडर आर्म्स बिल्कुल पहले जैसे हो गए हैं।