हिना खान इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में आने वाली नजर

हिना खान इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में आने वाली नजर

आप सभी इस बात से वाकिफ हैं कि बहुत सारे छोटे कलाकारों का अगला स्टेप बॉलीवुड में एंट्री करना होता है, लेकिन टीवी की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री हिना खान इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आने वाली हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म की कहानी एचजी वॉल्स की बुक कंट्री ऑफ द ब्लाइंड पर आधारित है। वहीं हिना खान की उनकी अमेरिकन डेब्यू फिल्म की कुछ फोटोज़ सामने आईं हैं,जिसे देखने के बाद आप फिल्म को लेकर उत्साहित हो जाएंगे।

जी हाँ, वह इसमें खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों मेंहिना खान ख्यालों में खोई हुई नजर आ रही हैं,वहीं तस्वीरों में वह धनुष चलाते हुए भी दिखाई दे रहीं हैं। जी दरअसल इस फिल्म में हिना खान दिव्यांग लड़की की किरदार निभा रही हैं व अपने कैरेक्टर की तैयारी के लिए हिना खान दिव्यांगो के स्कूल में वर्कशॉप के लिए जाती थी। वहीं इस फिल्म में कार्य करने के लिए हिना खान बेहत उत्साहित थी व उन्होंने इस फिल्म के लिए जमकर मेहनत की।

वहीं हिना खान का बोलना था कि ''व्यावसायिक फिल्मों का इंतजार करने से अच्छा है ऐसे भूमिका की तलाश करना जहां उन्हें अपने टैलेंट को दिखाने का मौका मिल सके। '' आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि कंट्री ऑफ ब्लाइंड की शूटिंग हिंदी व इंग्लिश दोनो भाषाओं में हुई है, व इस फिल्म में हिना खान दिव्यांग लड़की की किरदार में दिखाई देंगी। वहीं बीते दिनों एक साक्षात्कार के दौरान बात करते हुए हिना खान ने बोला कि ''ब्लाइंड स्कूल में वर्कशॉप लेना उनके लिए बेहद शानदार एक्सपीरिएंस रहा। हमारी आंखे संसार को देखने के लिए खिड़की की तरह होती है, लेकिन मुझे ये भी लगता है कि जब भगवान आपसे कुछ छीन लेता है, तो वो आपको व बहुत सारी चीजे दे भी देता है। ऐसे आदमी दूसरों की तुलना में बहुत ही ज्यादा कुछ अच्छा कर सकते हैं अपनी जीवन में। ''